ट्रैक मेंटेनेंस मशीन का इंजन फेल होने से पटना-पीडीडीयू रेलखंड पर परिचालन रहा प्रभावित ..

दिन में 11:50 बजे से परिचालन प्रभावित हो गया. बाद में बक्सर से दूसरा इंजन जाने के बाद दिन में 1 बजे से परिचालन बहाल हुआ. इस दौरान ट्रेनों को अलग-अलग स्टेशनों को रोका गया. जिससे कि यात्रियों को काफी परेशानी हुई.









- बरुना रेलवे स्टेशन पर इंजन में आई खराबी
- पैसेंजर ट्रेन के साथ-साथ घंटे विलंब से चली श्रमजीवी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पटना - पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलखंड बरुणा रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक मेंटेनेंस मशीन के इंजन में तकनीकी खराबी आ जाने के कारण दिन में 11:50 बजे से परिचालन प्रभावित हो गया. बाद में बक्सर से दूसरा इंजन जाने के बाद दिन में 1 बजे से परिचालन बहाल हुआ. इस दौरान ट्रेनों को अलग-अलग स्टेशनों को रोका गया. जिससे कि यात्रियों को काफी परेशानी हुई.

अप रेलवे ट्रैक पर परिचालन प्रभावित होने के कारण पटना से पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन जाने वाली दोनों मेमू सवारी गाड़ियों को डुमरांव रेलवे स्टेशन पर रोकना पड़ा. दोनों ट्रेन शाम 5 बजे के बाद पीडीडीयू जंक्शन पहुंची. वही राजगीर से नई दिल्ली को जाने वाली श्रमजीवी एक्सप्रेस अलग-अलग रेलवे स्टेशनों पर रुकते हुए तकरीबन डेढ़ घंटे विलंब से चलकर 12:22 बजे की जगह 1:50 बजे बक्सर पहुंची. डाउन रेलवे ट्रैक पर परिचालन प्रभावित होने की सूचना नहीं थी लेकिन पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन से पटना जाने वाली पैसेंजर ट्रेन भी तकरीबन 2 घंटे विलंब से पहुंची.

कहते हैं अधिकारी :
बरुना के पास अप रेलवे ट्रैक पर मेंटेनेंस का काम हो रहा था, जिसके लिए ब्लॉक भी लगाया जाना था, लेकिन इसी बीच मशीन के इंजन में खराबी आ जाने की वजह से बक्सर से दूसरा इंजन भेजा गया.
दीपक कुमार 
प्रभारी निरीक्षक, 
रेलवे सुरक्षा बल, बक्सर










Post a Comment

0 Comments