निर्माणाधीन थर्मल पावर प्लांट में तैनात बीएमपी जवान लापता ..

कहा कि मेरा भाई बक्सर जिले के चौसा स्थित चौसा थर्मल पावर प्लांट में तैनात है जहाँ बीते 26 अगस्त की सुबह 5 बजे से दिन के 11 बजे तक ड्यूटी करने के बाद शाम चार बजे वह कैम्प से निकलकर चौसा बाज़ार गया था था. इसके बाद वह वापस बीएमपी कैम्प नहीं लौटा. 









- बाजार से गायब हुआ पुलिस का जवान, परिजन परेशान
- 26 अगस्त की सुबह 5:00 बजे से गायब है जवान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चौसा थर्मल पावर प्लांट में तैनात एक पुलिस का जवान बीते चार दिनों से लापता हैं. जवान के लापता होने से परिजनों की चिंता बढ़ गई है. लापता जवान का नाम अल्ताफ आलम, पिता- सलाउद्दीन अंसारी,निवासी ग्राम- मोतिराजपुर,थाना- गरखा,जिला- सारण (छपरा) है. अल्ताफ के भाई वसीम आलम ने कहा कि मेरा भाई बक्सर जिले के चौसा स्थित चौसा थर्मल पावर प्लांट में तैनात है जहाँ बीते 26 अगस्त की सुबह 5 बजे से दिन के 11 बजे तक ड्यूटी करने के बाद शाम चार बजे वह कैम्प से निकलकर चौसा बाज़ार गया था था. इसके बाद वह वापस बीएमपी कैम्प नहीं लौटा. इस बाबत मुफ्फसिल थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है लेकिन, अभी तक अल्ताफ की कोई सूचना नही मिल पाई है. 

उन्होंने बताया कि सूचना देने के लिए बाकायदा कई मोबाइल नंबर भी जारी किए गए हैं जिसपर लोग अल्ताफ के बारे में सूचना दे सकेंगे. ये नम्बर हैं 9097247011, 9199194388 तथा 7631074428. इन नम्बरों अथवा पुलिस के नम्बरों पर सूचना देने वाले को उचित इनाम भी दिया जाएगा. 

मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने कहा कि बीते 26 तारीख से चौसा पावर प्लांट में तैनात बीएमपी जवान की गुमशुदगी का एक मामला आया है, जिसमें पुलिस तकनीकी अनुसंधान के आधार पर लापता जवान की खोजबीन कर रही है. पुलिस बहुत जल्द पूरे मामले का उद्भेदन कर लेगी.










Post a Comment

0 Comments