वीडियो : मलाई सिंह हत्याकांड का पुलिस ने किया उद्भेदन : पुत्र ने दी थी पिता की हत्या की सुपारी ..

पुत्र को यह संदेह था कि उनके पिता का किसी अन्य महिला से अवैध संबंध है. इसी वजह से उसने उनकी हत्या करवा दी. एसपी मनीष कुमार ने इस हत्या में कुल पांच लोगों के शामिल होने की जानकारी दी है, जिनमें से तीन गिरफ्तार हैं जबकि दो अन्य की तलाश जारी है.










- मामले में पांच अभियुक्तों पर लगा आरोप 
- यूपी-बिहार के कॉन्ट्रैक्ट किलर गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के कोइरपुरवा मोहल्ले में बीते 5 अगस्त को हरे राम सिंह उर्फ मलाई सिंह की गोली मार की गई हत्या उसके बेटे ने ही कराई थी. मामला संपत्ति विवाद का था जिसके लिए उसने  सुपारी किलर को कॉन्ट्रैक्ट दिया था. पुत्र को यह संदेह था कि उनके पिता का किसी अन्य महिला से अवैध संबंध है. इसी वजह से उसने उनकी हत्या करवा दी. एसपी मनीष कुमार ने इस हत्या में कुल पांच लोगों के शामिल होने की जानकारी दी है, जिनमें से तीन गिरफ्तार हैं जबकि दो अन्य की तलाश जारी है.

दरअसल, बीते 5 अगस्त की रात्रि तकरीबन 10 बजे नगर थाना क्षेत्र के कोइरपुरवा मोहल्ले के निवासी 52 वर्षीय हरेराम सिंह उर्फ मलाई सिंह घर के बाहर टहल रहे थे. उस वक्त बिजली नहीं थी और अंधेरा पसरा हुआ था. इसी दौरान बाइक सवार अज्ञात अपराधियों के द्वारा उनको गोली मार दी गई. गोली सीने में लगने से मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच शुरु की. 

जांच के दौरान कड़ी दर कड़ी जुड़ती गई. पुलिस ने सबसे पहले नगर थाना क्षेत्र के नेहरु नगर निवासी एक युवक संजय राउत को मोबाइल लोकेशन के आधार पर पकड़ा. उसने इस हत्या में शामिल होने की बात स्वीकार करते हुए पूरी कहानी पुलिस को बता दी. बेटे के कहने पर ही उन्होंने यूपी के दो शूटर्स को हायर किया था. उनसे 1 लाख 60 हज़ार रुपये में सौदा तय किया गया.

उन्होंने बताया कि सबसे पहले पकड़े गए अभियुक्त संजय राउत पर आर्म्स एक्ट के अलावा शांति नगर में हुई हत्या में भी शामिल होने का आरोप था. उसी की निशानदेही पर यूपी और बिहार के दो अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अन्य अपराधियों में यूपी के असावर निवासी सुरेंद्र गोड और सोहनी पट्टी निवासी अमर कुमार को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. इस मामले में मृतक संजय सिंह के साथ एक अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

पुलिस को भी भ्रमित करने की हुई कोशिश :

एसपी ने बताया कि यह मामला पूरी तरफ से अंधेरे में था. पिता की हत्या के बाद पुत्र संजय सिंह ने अज्ञात अभियुक्तों के खिलाफ नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. जिसके बाद से पुलिस घटना की जांच में जुट गई. लेकिन जांच में मामला कुछ और ही निकला. बताया गया कि घर में संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था. विवाद की वजह से बेटा, बाप और मां तीनों अलग अलग रहते थे. संपत्ति को लेकर हमेशा लड़ाई झगड़े होते रहते थे. इसी को लेकर उनके पुत्र ने साजिश रची.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments