वीडियो : मारपीट व फायरिंग मामले में दस गिरफ्तार, हथियार व कारतूस बरामद ..

सूचना मिलते ही एसपी मनीष कुमार को जानकारी देते हुए घटना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई के लिए चक्की थानाध्यक्ष को मौके पर भेजा गया, जहां दोनों पक्षों को लड़ते झगड़ते पाया गया. यह भी जानकारी मिली कि वहां गोलीबारी हुई है. 









- विवादित जमीन को जोतने को लेकर हुआ था विवाद
- मामले में दोनों पक्षों की तरफ से दर्ज कराई गई प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के चक्की चुन्नी डेरा गांव में खेत जोतने के विवाद में दो गुटों के बीच हुई मारपीट मामले में दोनों पक्षों को मिलाकर कुल 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है साथ ही हथितार व कारतूस भी बरामद किए गए हैं. मामले में दोनों पक्षों की तरफ से प्राथमिकी दर्ज कराते हुए गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. 

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए डुमरांव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आफाक अख्तर अंसारी ने बताया कि सूचना मिली थी कि चक्की चुन्नी डेरा गांव में दो गुट खेत जोतने के लिए आपस में लड़ रहे हैं. सूचना मिलते ही एसपी मनीष कुमार को जानकारी देते हुए घटना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई के लिए चक्की थानाध्यक्ष को मौके पर भेजा गया, जहां दोनों पक्षों को लड़ते झगड़ते पाया गया. यह भी जानकारी मिली कि वहां गोलीबारी हुई है. 

तत्काल घटनास्थल से एक पक्ष के लक्ष्मण डेरा गांव निवासी शिवजी राय, ललन राय, दयाशंकर राय तथा भरत यादव को घायल अवस्था में इलाज के लिए चक्की प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया जिन्हें बाद में गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि दूसरे पक्ष से कुल छह व्यक्तियों चक्की चुन्नी डेरा गांव निवासी सुरेश सिंह, मनोज सिंह, भीम सिंह, रोहित कुमार, संतोष कुमार सिंह तथा संजय सिंह को भी गिरफ्तार किया गया. इस मामले में चक्की थाने में दोनों पक्षों की तरफ से कांड संख्या 4/2024 एवं 5/2024 दर्ज कराया गया.

इस घटना की जांच करते हुए तुरंत ही छापेमारी की गई तो दूसरे पक्ष के व्यक्तियों के घर से एक सिंगल बैरल राइफल, एक मिनी राइफल, एक देसी कट्टा, 8 एमएम के 13 जिंदा कारतूस तथा 13 इस्तेमाल किए हुए कारतूस (खोखा) बरामद किए गए.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments