वैदिक मंत्रोच्चार के बीच श्री राधामदन मंदिर में स्थापित हुई भगवान जगन्नाथ की प्रतिमा ..

बताया कि बक्सर में पहली बार किसी मंदिर में जग्गनाथ जी विराजमान हुए हैं. जिनका दर्शन व पूजन श्रद्धालु भक्त प्रतिदिन करेंगे. उन्होंने बताया कि श्री श्री राधामदन मोहन हरेकृष्ण मंदिर, मुसाफिरगंज की ओर से नन्दोत्सव के रूप में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव मनाया जा रहा है.









- जन्माष्टमी के मौके पर किया गया है आयोजन
- आज शाम नगर के शहनाई पैलेस में आयोजित होगा भव्य कार्यक्रम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर पूरे देश के मंदिरों में भक्ति भाव व हर्ष का माहौल बना हुआ है. इस कड़ी में नगर के मुसाफिरगंज में स्थित श्री राधामदन मोहन हरेकृष्ण मंदिर में जन्माष्टमी के अवसर पर विधि-विधान के साथ वैदिक मंत्रोच्चार के बीच भगवान जगन्नाथ की प्रतिमा स्थापित की गयी. 


मंदिर के अध्यक्ष मनोहर दास प्रभु ने बताया कि बक्सर में पहली बार किसी मंदिर में जग्गनाथ जी विराजमान हुए हैं. जिनका दर्शन व पूजन श्रद्धालु भक्त प्रतिदिन करेंगे. उन्होंने बताया कि श्री श्री राधामदन मोहन हरेकृष्ण मंदिर, मुसाफिरगंज की ओर से नन्दोत्सव के रूप में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव मनाया जा रहा है. इसके तहत मंगलवार को शहर के कोइरपुरवा स्थित शहनाई पैलेस में भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया है, जिसमें शाम साढ़े चार बजे नन्दोत्सव का शुभारंभ कीर्तन एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ होगा. 

कार्यक्रम के संयोजक मनोहर दास प्रभु का कहना है कि इस दौरान शाम 6 बजे भगवान श्रीकृष्ण का महाअभिषेक भी होगा . साथ ही 56 भोग लगाकर आरती करने की तैयारी है इसके उपरांत भक्तों में महाप्रसाद का वितरण किया जाएगा.










Post a Comment

0 Comments