नगर में खुला "डायमंड फर्नीचर", एक ही छत के नीचे बेड, सोफा और अलमीरा की विशाल श्रृंखला ..

बताया कि उनके यहां न्यूनतम कीमत में बेहतर उत्पाद देने की वचनबद्धता निभाई जाती है. 30 साल से ज्यादा समय से आयरन और स्टील के क्षेत्र में मिले संपूर्ण अनुभव का लाभ सम्मानित ग्राहकों को दिया जाएगा.










- पीपरपांती रोड में हुआ है नए प्रतिष्ठान का शुभारंभ
- आयरन और स्टील के क्षेत्र में संचालक का तीन दशकों का अनुभव

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के पीपरपांती रोड में मां वैष्णवी आयरन एंड स्टील्स के संचालक के द्वारा "डायमंड फर्नीचर" नामक अपने नए प्रतिष्ठान का उद्घाटन किया गया. यहां अलमीरा, बेड, सोफा, गद्दा सब कुछ एक ही छत के नीचे ग्राहकों को बेहतरीन कीमत में दिया जा रहा है. संचालक चंदन पांडेय उर्फ बंटी ने बताया कि उनके यहां न्यूनतम कीमत में बेहतर उत्पाद देने की वचनबद्धता निभाई जाती है. 30 साल से ज्यादा समय से आयरन और स्टील के क्षेत्र में मिले संपूर्ण अनुभव का लाभ सम्मानित ग्राहकों को दिया जाएगा.

संचालक ने बताया कि उनके यहां 22 हज़ार रुपये में मैन्युअल पलंग तथा 35 हज़ार रुपये में हाइड्रोलिक पलंग मिल जाएगा उनके यहां एल्डर तथा स्मार्ट वुड कंपनी के पलंग मिल रहे हैं. जिसकी विशाल श्रृंखला मौजूद है. 

इसके अतिरिक्त उनके यहां डायमंड और त्रिवेणी के अलमीरा मौजूद है जिनकी कीमत साढ़े 11 हज़ार से शुरु है. उसी प्रकार 25 हज़ार रुपये में ब्रांडेड सोफा मिल रहे हैं. जबकि मात्र चार हज़ार रुपये की कीमत में ड्रेसिंग टेबल मिल रहा है. उन्होंने कहा कि ग्राहकों को उनके यहां खरीदारी का बेहतरीन अनुभव प्राप्त होगा.











Post a Comment

0 Comments