वीडियो : भूमि विवाद में फायरिंग से दहला इलाका, चार घायल ..

बताया कि स्थानीय निवासी उनके पड़ोसी सुगन सिंह आदि से उनका पुराना जमीनी विवाद है. कई बार थाना में आयोजित जनता दरबार मे अंचलाधिकारी से भी बात की गयी लेकिन कोई हल नहीं निकला. आज पुनः सुबह-सुबह खेत जोतने के विवाद में दूसरे पक्ष के लोग हथियार लाठी-डंडे व हथियार से लैस हो कर आ गए.










- चक्की ओपी थाना क्षेत्र के चुन्नी डेरा गांव का मामला
- मौके से पुलिस ने बरामद किए हथियार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के चक्की ओपी थाना क्षेत्र के चुन्नी डेरा गांव में भूमि विवाद के मामले में दो पक्षों के बीच मारपीट के बाद हुई गोलीबारी से इलाके में दहशत का माहौल का माहौल कायम हो गया. गोलीबारी में चार लोग घायल हो गए हैं. घायलों को आनन-फानन में स्थानीय अस्पताल तथा फिर सदर अस्पताल भेज दिया गया. सभी का इलाज जारी है. उधर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन हथियार और इस्तेमाल किए गए कारतूस बरामद किए हैं.

घटना के बाबत जानकारी देते हुए कमलेश सिंह ने बताया कि स्थानीय निवासी उनके पड़ोसी सुगन सिंह आदि से उनका पुराना जमीनी विवाद है. कई बार थाना में आयोजित जनता दरबार मे अंचलाधिकारी से भी बात की गयी लेकिन कोई हल नहीं निकला. आज पुनः सुबह-सुबह खेत जोतने के विवाद में दूसरे पक्ष के लोग हथियार लाठी-डंडे व हथियार से लैस हो कर आ गए. इधर से भी लाठी डंडे से लैस होकर हम मुकाबले के लिए गए लेकिन तब तक सुगन सिंह, तारकेश्वर सिंह, प्रदीप सिंह और ललन सिंह मिलकर गोलीबारी करने लगे. 

घायल कमलेश ने बताया कि तकरीबन 20 राउंड गोलीबारी में उनके साथ-साथ उनके बड़े भाई सत्यनारायण सिंह, भतीजे अर्जुन और मुकेश सिंह घायल हो गए हैं. सभी को गोलियां लगी है. इसके बाद उनका इलाज किया जा रहा है उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस अब तक मौके पर नहीं पहुंची थी.

कहते हैं चिकित्सक :
चक्की पीएचसी से रेफर होकर चार लोग अस्पताल में पहुंचे हैं. उन्हें गोली लगी है. फिलहाल उनका इलाज जारी है. सभी घायलों की हालत स्थिर बनी हुई है.
संजय सिंह,
अस्पताल उपाधीक्षक,
बक्सर सदर

कहते हैं अधिकारी :
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की गयी. वहां से तीन हथियार बरामद हुए हैं साथ ही इस्तेमाल किए गए कारतूस भी बिखरे मिले हैं.
आफाक अख्तर अंसारी,
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी,
डुमरांव

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments