वीडियो : आजाद पासवान को क्यों मारी गई गोली? एसपी ने दी जानकारी ..

बताया कि पुलिस को जो प्रारंभिक जानकारी मिली है, उसके मुताबिक आजाद पासवान को किसी पुराने मामले में गोली मारी गई है. उसने पुलिस को कुछ नाम भी बतायें हैं जिनके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. फिलहाल घायल आजाद पासवान का इलाज जारी है.


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- गांव के समीप ही घेर कर बरसा दी गई आजाद पासवान पर गोलियां
- गंभीर हालत में बेहतर इलाज के लिए किया गया रेफर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के डुमरांव अनुमंडल के सिकरौल थाना अंतर्गत परसागंडा नहर पुल के समीप पूर्व नक्सली तथा वर्तमान में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का जिलाध्यक्ष आजाद पासवान अपने ही पड़ोसियों की गोली का शिकार हुआ था. यह दावा पुलिस का है. पुलिस के द्वारा बताया जा रहा है कि पड़ोसियों के साथ उसकी पहले की अदावत थी जिसको लेकर उसे उसे वक्त गोली मारी गई जब किसी कार्यवश बाइक लेकर कहीं जा रहा था. चार की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने उसे घेर कर गोलियां चलाई जिसमें उसे दो गोलियां लगी हैं. हालांकि पुलिस को दिए गए फर्द बयान में उसने सभी अपराधियों के नाम बता दिए हैं. इसके बाद पुलिस अब उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है.

इस बाबत एसपी मनीष कुमार ने बताया कि पुलिस को जो प्रारंभिक जानकारी मिली है, उसके मुताबिक आजाद पासवान को किसी पुराने मामले में गोली मारी गई है. उसने पुलिस को कुछ नाम भी बतायें हैं जिनके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. फिलहाल घायल आजाद पासवान का इलाज जारी है.

कई हत्याओं तथा लूट कांड का है आरोपी : 

आजाद पासवान कई हत्याओं तथा लूट कांड का आरोपी रहा है. 23 जनवरी 2007 को इटाढ़ी में पुलिस पिकेट पर हमला कर दस रायफल लूट लिए थे. इस दौरान एक सिपाही की हत्या भी कर दी थी.  इसके साथ ही वह 12 जून 2006 को आथार गांव के समीप लक्ष्मण तिवारी की हत्या में मुख्य आरोपी था. इसके अलावा 29 अप्रैल 2016 को कोरानसराय थाना क्षेत्र के मठिला गांव से पश्चिम स्थित सनकी पुल पर बसपा नेता और पूर्व जिला पार्षद रहे प्रदीप कुमार उर्फ मिल्लू चौधरी की हत्या में शामिल रहा था. जिसके बाद साल 2016 में एसटीएफ ने गिरफ्तार किया था. बाद में 2020 में उसने जेल से ही सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ा लेकिन हार गया.

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments