वीडियो : "सड़क छाप" कहे जाने पर भड़के भाजपा के युवा नेता ने राजद सांसद को दिया करारा जवाब ..

भाजपा सड़क की राजनीति करती है, क्योंकि वहीं सड़क हमें गरीब, लाचार एवं असहाय लोगों तक पहुंचाती है, जिनके कष्ट को सुनने वाला और दूर करने वाला कोई नहीं होता. इसलिए हमारे निवर्तमान सांसद प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी स्वयं को सड़क का सांसद बताते हैं.










- भाजपा के जिला उपाध्यक्ष हैं दुर्गेश उपाध्याय विद्रोही
- सांसद सुधाकर सिंह ने मिथिलेश तिवारी को कहा था सड़क छाप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : संवैधानिक प्रक्रिया के तहत सड़क के सांसद जैसा कोई पद नहीं होता, लेकिन भाजपा सड़क की राजनीति करती है, क्योंकि वहीं सड़क हमें गरीब, लाचार एवं असहाय लोगों तक पहुंचाती है, जिनके कष्ट को सुनने वाला और दूर करने वाला कोई नहीं होता. इसलिए हमारे निवर्तमान सांसद प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी स्वयं को सड़क का सांसद बताते हैं. यह कहना है भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष दुर्गेश उपाध्याय "विद्रोही" का. वह संसद के द्वारा भाजपा नेता को सड़क छाप कहे जाने पर प्रतिक्रिया दे रहे थे. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी, तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव, अखिलेश यादव एवं वर्तमान सांसद सुधाकर सिंह जैसे लोग चांदी का चम्मच लेकर ही पैदा हुए हैं. 

ये लोग असहायों के दर्द को नहीं समझते हैं, हालांकि यह बात भी तय है कि काठ की हांडी रोज-रोज नहीं चढ़ती. आपने जनता को बरगलाकर और झूठे वादे कर सत्ता तो प्राप्त कर ली है लेकिन जिस तरह से आपने यह वादा किया था कि आप बक्सर को पेरिस और लंदन की तरह बनाएंगे तो अब यह देखने वाली बात होगी कि आप बक्सर को परिसर लंदन कब तक बनाते हैं. इसके लिए आपको भाजपा की तरफ से शुभकामनाएं है, लेकिन यदि आप ऐसा नहीं कर पाए तो निश्चय ही जनता आपको आगामी चुनाव में सबक सिखाएगी.












Post a Comment

0 Comments