जिस युवक का काटा था गुप्तांग, वह यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार ..

उसके सिर पर लोहे के हथियार से प्रहार किया. जिससे कि उसका सिर फट गया और वह बुरी तरह जख्मी हो गया. उसे मरा समझ कर आरोपितों ने सड़क पर फेंक दिया था, जिसके बाद में स्थानीय लोगों के द्वारा अस्पताल पहुंचाया गया.

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX







- नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के प्रताप सागर गांव गिरफ्तार,  घर से ही हुई गिरफ्तारी
- मार्च माह में प्रेमिका तथा उसके भाइयों ने मिलकर काट दिया था गुप्तांग


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिस युवक का गुप्तांग छह माह पूर्व काट दिया गया था उसे पुलिस ने यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. युवक की गिरफ्तारी प्रताप सागर स्थित उसके गांव से हुई है. गिरफ्तार युवक पर उसकी प्रेमिका ने ही आरोप लगाया था और उसी ने अपने भाइयों के साथ मिलकर उसे पर इसी वर्ष मार्च माह में हमला किया था. इसी आरोप में वह भाइयों के साथ जेल भेजी गई थी. जिस वक्त युवक के द्वारा युवती और उसके भाइयों पर आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी उसी समय उसने भी मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई थी जिसके आधार पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के प्रताप सागर गांव निवासी भरत गोंड़ के 25 वर्षीय पुत्र अनिल गोंड़ मार्च माह में अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए डुमरांव के चतुरशालगंज गया था. जहां उसकी प्रेमिका में अपने भाइयों धर्मेंद्र, जितेंद्र और ओमप्रकाश के साथ मिलकर उसे पकड़ लिया तथा गुप्तांग को ब्लेड से काट दिया. जब वह वहां से भागने लगा तो इसी दौरान युवती के भाइयों ने उसके सिर पर लोहे के हथियार से प्रहार किया. जिससे कि उसका सिर फट गया और वह बुरी तरह जख्मी हो गया. उसे मरा समझ कर आरोपितों ने सड़क पर फेंक दिया था, जिसके बाद में स्थानीय लोगों के द्वारा अस्पताल पहुंचाया गया.

मामले में डुमरांव थानाध्यक्ष शंभू भगत ने बताया कि युवक की प्रेमिका के द्वारा उसे पर यौन शोषण का आरोप लगाया गया था, जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी इस मामले में युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया है.









Post a Comment

0 Comments