बीएमपी कैंप में फंदे से लटका मिला सिपाही का शव, पानी में गिरा मिला मोबाइल फोन, बुलाई गई एफएसल की टीम ..

कमांडेंट से दो दिनों की छुट्टी लेकर वह गायब हो गया था. संभवतः पहले ही दिन उसने फांसी लगा ली लेकिन शौचालय अंदर से बंद होने के कारण किसी को इस बात की जानकारी नहीं मिली. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसने स्वयं अपना फोन पानी में डाल दिया था. 










- कमांडेंट को सूचना देकर दो दिनों से गायब था जवान
- घटना की सूचना मिलते ही सदलबल पहुंचे डुमरांव थानाध्यक्ष 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के डुमरांव से बीएमपी कैम्पस में एक सिपाही का शव फंदे से लटका मिला है, जिससे पूरे कैम्प में हड़कंप मच गया है. वह पिछले चार दिन पूर्व ही छुट्टी से लौटा था और विगत दो दिनों से कमांडेंट से दोबारा छुट्टी लेकर गायब था. इसी बीच बुधवार की सुबह कैंपस में बने सामूहिक शौचालय के सबसे अंतिम शौचालय से दुर्गंध आने पर जाकर देखा गया तो उसका शव फंदे से लटकता हुआ पाया गया. फिलहाल थानाध्यक्ष शम्भू भगत मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की जांच शुरू कर दी है. समीप में ही पानी में गिरा हुआ सिपाही का मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है. इस घटना की सूचना एफएसएल टीम को दे दी गई है और टीम के आने का इंतजार किया जा रहा है.

सूत्रों के अनुसार सुपौल निवासी 35 वर्षीय अजय कुमार राय 2008 बैच का सिपाही था. वह चार दिन पूर्व ही अपने घर से वापस यहां आया था पुनः कमांडेंट से दो दिनों की छुट्टी लेकर वह गायब हो गया था. संभवतः पहले ही दिन उसने फांसी लगा ली लेकिन शौचालय अंदर से बंद होने के कारण किसी को इस बात की जानकारी नहीं मिली. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसने स्वयं अपना फोन पानी में डाल दिया था. मौके से कोई सुसाइड नोट आदि भी बरामद नहीं किया गया है. ऐसे में आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पा रहा है.

घटना की सूचना मिलने के बाद अधिकारियों ने तुरंत डुमरांव थानाध्यक्ष और वरीय अधिकारियों को सूचित किया. डुमरांव थानाध्यक्ष शम्भू भगत ने बताया कि एफएसएल टीम को इस घटना की सूचना दे दी है. टीम के पहुंचने के बाद शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा. पुलिस भी मामले में विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है और यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि सिपाही के द्वारा आत्महत्या की यह घटना किन परिस्थितियों में कारित की गई.












Post a Comment

0 Comments