गंगा किनारे मिला अज्ञात युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस और एफएसएल टीम ..

बताया कि गंगा में आई बाढ़ के चलते पानी का तेज बहाव शव को कहीं से बहाकर लाया होगा. शव की पहचान नहीं हो पाई, जिससे पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव की पहचान की कोशिश की और एफएसएल टीम को भी बुलाया.









- लगभग 30 वर्ष आंकी जा रही है मृतक की उम्र
- मछुआरों ने पानी में बहते हुए देखा सॉन्ग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चौसा बाजार घाट के पास गंगा किनारे एक अज्ञात युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मछुआरों ने पानी में बहते हुए शव को देखा और इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी, जिसके बाद घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई. युवक पैंट और टी-शर्ट पहने हुए था, उसकी उम्र लगभग 30 वर्ष आंकी जा रही है.

मछुआरों ने बताया कि गंगा में आई बाढ़ के चलते पानी का तेज बहाव शव को कहीं से बहाकर लाया होगा. शव की पहचान नहीं हो पाई, जिससे पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव की पहचान की कोशिश की और एफएसएल टीम को भी बुलाया. एफएसएल टीम ने शव की जांच की और पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि शव की पहचान के लिए ग्रामीणों से भी पूछताछ की गई, लेकिन सफलता नहीं मिली. एफएसएल टीम की रिपोर्ट के बाद ही यह पता चल सकेगा कि युवक की मौत की वजह हत्या है या पानी में डूबने से उसकी मौत हुई है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पूरी जांच प्रक्रिया को तेज कर दिया है.












Post a Comment

0 Comments