वीडियो : नगर को रोशन करने में नाकाम रही कंपनी का पार्षदों ने फूंका पुतला ..

लाइट खराब होने के बाद उसकी मरम्मत समय से नहीं हो पा रही. जनता जब अंधेरी गलियों को लेकर सवाल पूछती है तो जनप्रतिनिधियों के पास इसका कोई जवाब नहीं होता. इसलिए आज EESL कंपनी का पुतला फूंका गया. 










- नगर परिषद कार्यालय के मुख्य द्वार पर फूंका गया पुतला
- कंपनी का टेंडर रद्द करने की हो रही है मांग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर को रोशन करने की जिम्मेदारी जिस कंपनी को मिली है वह कंपनी ठीक ढंग से काम नहीं कर रही है. परिषद क्षेत्र के विभिन्न मोहल्ले की गलियों में अंधेरा पसरा हुआ है. दुर्भाग्य यह है कि इस कंपनी को अब विस्तारित क्षेत्र को रोशन करने की जिम्मेदारी दे दी गई है, ऐसे में जब कंपनी का रवैया पहले से ही ठीक नहीं है तो अब विस्तारित क्षेत्र में वह क्या काम करेगी? सरकार को चाहिए कि वह इस तरह की कंपनी के टेंडर को रद्द कर नगर के पार्षदों को ही इसकी जिम्मेदारी दे. यह कहना है पूर्व उप चेयरमैन तथा स्थायी सशक्त समिति के सदस्य बबन सिंह का. वह नगर में लाइट लगाने वाली कंपनी EESL के पुतला दहन कार्यक्रम के दौरान नगर परिषद कार्यालय के मुख्य द्वार पर प्रकारों को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि नगर की जनता पार्षदों से सवाल पूछती है लेकिन पार्षद उसका जवाब नहीं दे पाते. अगर लाइटों के रखरखाव का जिम्मा पार्षदों को मिलता तो वह कार्यपालक पदाधिकारी पर दबाव बनाकर अथवा किसी भी तरीके से उसे ठीक कराते.

वार्ड संख्या 34 के वार्ड पार्षद प्रतिनिधि रमेश गुप्ता ने बताया कि कंपनी के द्वारा तानाशाही रवैया अपनाने के कारण नागरिकों को काफी परेशानी हो रही है. एक ही मिस्त्री के जिम्मे 42 वार्डों के लाइट को ठीक करने की ज़िम्मेदारी है. ऐसे में लाइट खराब होने के बाद उसकी मरम्मत समय से नहीं हो पा रही. जनता जब अंधेरी गलियों को लेकर सवाल पूछती है तो जनप्रतिनिधियों के पास इसका कोई जवाब नहीं होता. इसलिए आज EESL कंपनी का पुतला फूंका गया. जल्द ही मंत्री से भी मुलाकात की जाएगी.

मुख्य पार्षद प्रतिनिधि नियामतुल्लाह फरीदी ने बताया कि इस कंपनी को जब से काम मिला है तब से यह कंपनी ठीक ढंग से काम नहीं करती. हम लोगों ने प्रस्ताव पारित किया कि इसका भुगतान रोका जाए, लेकिन आज तक ऐसा नहीं हो सका. ऐसे में हम विभाग के मंत्री से यह मांग करते हैं कि इस कंपनी का भुगतान रोका जाए.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments