अपनी मांगों को लेकर होमगार्ड जवानों ने की आमसभा, पहुंचे विधायक, दिया समर्थन ..

विधायक ने बिहार रक्षा वाहिनी द्वारा आयोजित इस आम सभा को संबोधित करते हुए कहा कि होमगार्ड जवानों की मांगें जायज हैं और उन्हें विधानसभा तक पहुंचाया जाएगा. उन्होंने जोर देते हुए कहा कि समान काम के लिए समान वेतन की आवश्यकता है.

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX








- जवानों की मांग सदन तक पहुंचाने का दिया आश्वासन
- बक्सर नगर के बाजार समिति के प्रांगण में हुआ था आयोजन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिला मुख्यालय के बाजार समिति रोड स्थित गृह रक्षा वाहिनी कार्यालय परिसर में जिले के होमगार्ड जवानों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर एक आम सभा का आयोजन किया. इस सभा में बतौर मुख्य अतिथि डुमरांव विधायक अजीत कुमार सिंह शामिल हुए, जिन्होंने कार्यक्रम का उद्घाटन दीप जलाकर और फीता काटकर किया. उन्होंने कहा कि जवानों की मांगों के समर्थन में सड़क से लेकर सदन तक आवाज उठाई जाएगी.

विधायक ने बिहार रक्षा वाहिनी द्वारा आयोजित इस आम सभा को संबोधित करते हुए कहा कि होमगार्ड जवानों की मांगें जायज हैं और उन्हें विधानसभा तक पहुंचाया जाएगा. उन्होंने जोर देते हुए कहा कि समान काम के लिए समान वेतन की आवश्यकता है और इस मुद्दे पर होमगार्ड जवानों के चरणबद्ध आंदोलन में उनका पूरा सहयोग रहेगा.

उन्हें आश्वासन दिया गया कि होमगार्ड जवानों का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. सभा के दौरान, होमगार्ड जवानों ने चेतावनी दी कि यदि सरकार ने उनकी मूलभूत समस्याओं का समाधान नहीं किया, तो वे केंद्रीय समिति के निर्देशानुसार कठोर कदम उठाने के लिए तैयार हैं.

इसमें विधान सभा का घेराव भी शामिल हो सकता है. जवानों ने अपनी 22 सूत्री मांगों के समर्थन में जमकर नारेबाजी की. सभा में सचिव संजय कुमार सिंह, रामायण सिंह, राजू कुमार पाल, और अन्य प्रमुख सदस्यों ने भाग लिया.











Post a Comment

0 Comments