कंचन देवी बनीं अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन की महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष ..

साथ ही, वैश्य समाज के प्रबुद्ध जनों, पंचायत प्रतिनिधियों, एवं सामाजिक संस्थाओं से जुड़े व्यक्तियों से संपर्क स्थापित कर यह कार्य 20 अक्टूबर 2024 तक पूरा करने का निर्देश दिया गया है. इसके बाद तैयार सूची को प्रदेश कार्यालय को सौंपने की अपील की गई है.


यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX







- जिला कमेटी की गठन की मिली जिम्मेदारी
- सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती रही हैं कंचन देवी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष कंचन देवी को अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के बक्सर जिला महिला मोर्चा का अध्यक्ष मनोनीत किया गया है. उनका मनोनयन प्रदेश अध्यक्ष एवं ढाका विधायक पवन कुमार जायसवाल द्वारा किया गया. मनोनयन के पश्चात प्रदेश अध्यक्ष ने कंचन देवी को जिले के सभी प्रखंडों, नगर परिषदों एवं नगर पंचायतों में महिला मोर्चा प्रखंड अध्यक्ष और नगर अध्यक्ष के मनोनयन तथा कमिटी के गठन का कार्य सौंपा है.

प्रदेश अध्यक्ष ने निर्देश दिया कि कंचन देवी वैश्य समाज के सभी उपजातियों की भागीदारी सुनिश्चित करते हुए जिले की जिला कमिटी का गठन करें. साथ ही, वैश्य समाज के प्रबुद्ध जनों, पंचायत प्रतिनिधियों, एवं सामाजिक संस्थाओं से जुड़े व्यक्तियों से संपर्क स्थापित कर यह कार्य 20 अक्टूबर 2024 तक पूरा करने का निर्देश दिया गया है. इसके बाद तैयार सूची को प्रदेश कार्यालय को सौंपने की अपील की गई है.

कंचन देवी पहले से ही भारतीय जनता पार्टी की नगर अध्यक्ष के रूप में जिम्मेदारी निभा रही हैं और सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती हैं. कोरोना महामारी के दौरान उनके द्वारा किए गए कार्यों की काफी सराहना की गई थी. नारी उत्थान के क्षेत्र में भी उनका योगदान महत्वपूर्ण रहा है. समाज के हर वर्ग के लोगों के साथ मिलकर काम करने वाली कंचन देवी अब वैश्य समाज के संगठन को और अधिक मजबूती प्रदान करने की दिशा में काम करेंगी. उनके इस मनोनयन से स्थानीय जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है.









Post a Comment

0 Comments