नए पुलिस अधीक्षक ने संभाली कमान, मातहतों को दिए दिशा-निर्देश ..

इस मौके पर उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया, जिसमें मेजर अमन कुमार और महिला सिपाहियों की टुकड़ी शामिल थी. गार्ड ऑफ ऑनर प्राप्त करने के बाद, शुभम आर्या ने कार्यालय में पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की और उन्हें परिचित कराया.








- बिहार के पुलिस महानिदेशक के निर्देश पर हुआ था तबादला
- दरभंगा के सिटी एसपी रह चुके हैं शुभम आर्य

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के नए पुलिस अधीक्षक शुभम आर्य ने रविवार को पदभार ग्रहण किया. सूबे के नए पुलिस महानिदेशक आलोक राज के कार्यभार ग्रहण करने के बाद हुए तबादलों के क्रम में उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी थी. 12 सितंबर को 29 आईपीएस अधिकारियों के तबादलों की सूची में बक्सर के पूर्व पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार को केंद्रीय चयन परिषद सिपाही भर्ती पटना भेजा गया और दरभंगा नगर के पुलिस अधीक्षक शुभम आर्या को बक्सर का नया एसपी नियुक्त किया गया.

रविवार को शुभम आर्य ने बक्सर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पदभार ग्रहण किया. इस मौके पर उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया, जिसमें मेजर अमन कुमार और महिला सिपाहियों की टुकड़ी शामिल थी. गार्ड ऑफ ऑनर प्राप्त करने के बाद, शुभम आर्या ने कार्यालय में पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की और उन्हें परिचित कराया.

एसपी ने सभी थानाध्यक्षों से व्यक्तिगत रूप से मुलाकात की और उन्हें आगामी त्योहारों और पर्वों के दौरान सुरक्षा और व्यवस्थाओं को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे जिले के विभिन्न मामलों पर ध्यान दें और त्योहारों के समय विशेष सतर्कता बरतें. इस अवसर पर सदर एसडीपीओ धीरज कुमार, डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी और मुख्यालय डीएसपी पंकज सिंह समेत सभी वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे.












Post a Comment

0 Comments