बड़ी ख़बर : पांडेय पट्टी में वृद्धा की हुई थी हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, संदिग्ध है पुत्र की गतिविधि ..

तत्काल मामले में अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि इस मामले में मृतका के पुत्र ने पुलिस पर ज्यादती करने का आरोप लगाया था और कहा था कि पोस्टमार्टम कराना उचित नहीं है. ऐसे में पुत्र की गतिविधि अब संदिग्ध प्रतीत हो रही है.












- पांडेय पट्टी स्थित अपने घर में अकेली रहती थी वृद्धा
- दुकान के किरायेदारों ने पुत्र को दी थी सूचना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पांडेय पट्टी में वृद्धा की लाश मिलने के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. स्वजन भले ही यह कह रहे हैं कि मामला संदेहास्पद नहीं है लेकिन मृतका के गले पर धारदार हथियार से वार के निशान मिले हैं. ऐसे में यह साफ हो गया है कि वृद्धा की हत्या की गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा होते ही पुलिस ने तत्काल मामले में अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि इस मामले में मृतका के पुत्र ने पुलिस पर ज्यादती करने का आरोप लगाया था और कहा था कि पोस्टमार्टम कराना उचित नहीं है. ऐसे में पुलिस को पुत्र की गतिविधि अब संदिग्ध प्रतीत हो रही है.

दरअसल, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पांडेय पट्टी गांव में स्वर्गीय रामदयाल शर्मा की 65 वर्षीय पत्नी कमलावती देवी अपने घर में मृत पाई गई थी. उनके घर में केवल किरायेदार रहते हैं. अपने बच्चों और पत्नी के साथ दानापुर में निवास करने वाले उनके पुत्र ज्योति कुमार ने बताया था कि उनकी माँ की मौत की सूचना उन्हें मिली. इसके बाद वह घर पर आकर शवदाह के लिए जा रहे थे. इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी कि उनकी मां की हत्या कर दी गई है. जबकि ऐसा देखने से प्रतीत नहीं हो रहा. 

मृतक के पुत्र ने पहले तो यह कहा कि जब शवदाह के लिए तैयारी हो गई है तो फिर से शव का पोस्टमार्टम करना कतई उचित नहीं है उसने पोस्टमार्टम का विरोध किया लेकिन पुलिस ने उनकी एक न सुनी और शव का पोस्टमार्टम कराया जिससे कि हत्या की बात खुलकर सामने आ गई है. 

कहते हैं थानाध्यक्ष :
मृतका के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद यह ज्ञात हुआ है कि उनके गले पर धारदार हथियार से वार के निशान हैं. फिलहाल मामले में अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है.
अरविंद कुमार
थानाध्यक्ष, मुफस्सिल थाना, बक्सर

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments