दिनदहाड़े वृद्ध का अपहरण कर लूट लिए हज़ारों रुपये, पुलिस ने शुरु की संदिग्धों की तलाश ..

अपराधियों ने पता पूछने के बहाने उन्हें कार में बिठा लिया और शहर के विभिन्न हिस्सों से गुजरते हुए दलसागर बीएड कॉलेज तक ले गए. वहां उन्होंने वृद्ध से पैसे छीने और उन्हें छोड़ दिया. वृद्ध ने किसी तरह से नगर थाने पहुंच घटना की सूचना दी. 











- बक्सर नगर थाना क्षेत्र के सत्यदेव गंज के समीप हुई घटना
- पीड़ित के आवेदन के आधार पर दर्ज कराई गई प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाने के समीप से ही एक वृद्ध को चार अपराधियों ने अपह्रत कर 49 हजार रुपए लूट लिए. यह घटना सोमवार को दिन में उस वक्त हुई जब मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बोगसा गांव निवासी वृद्ध अरुण सिंह नगर के सत्यदेव गंज के समीप स्थित से पैसे निकालकर पैदल जा रहे थे. अपराधियों ने पता पूछने के बहाने उन्हें कार में बिठा लिया और शहर के विभिन्न हिस्सों से गुजरते हुए दलसागर बीएड कॉलेज तक ले गए. वहां उन्होंने वृद्ध से पैसे छीने और उन्हें छोड़ दिया. वृद्ध ने किसी तरह से नगर थाने पहुंच घटना की सूचना दी. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

पीड़ित अरुण सिंह ने बताया कि वह बैंक से पैसे निकालकर पैदल जा रहे थे तब अपराधियों ने उन्हें कार में बिठा लिया. अपराधी उन्हें कार में बिठाने के बाद पुलिस चौकी, ज्योति चौक, गोलम्बर होते हुए दलसागर लेकर पहुंच गए. वहां उन्होंने वृद्ध से पैसे छीने और उन्हें छोड़ दिया.

पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. थानाध्यक्ष ने लोगों से अपील की है कि वे अपनी सुरक्षा का ध्यान रखें और किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तत्काल पुलिस को दें.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments