केंद्रीय मंत्री के सम्मान समारोह को नेताओं ने बताया ऐतिहासिक, काफी दिनों बाद पोस्टर पर दिखे अश्विनी चौबे ..

कार्यक्रम में काफी दिनों के बाद पूर्व सांसद व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे की तस्वीर पोस्टर पर दिखी, लेकिन उनसे पहले लोकसभा चुनाव हारने वाले प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी की तस्वीर लगाई गई थी. केंद्रीय राज्य मंत्री के इस कार्यक्रम में भाजपा के जिलाध्यक्ष समेत जिला समिति के कई प्रमुख सदस्य भी इस कार्यक्रम में नहीं शामिल हुए.










- जिला मुख्यालय के नगर भवन में आयोजित हुआ था कार्यक्रम
- भाजपा नेता तथा पूर्व जिला परिषद सदस्य विजय कुमार मिश्र ने किया था आयोजन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत भाजपा नेता तथा पूर्व जिला परिषद सदस्य विजय कुमार मिश्रा के नेतृत्व में पंडित चंद्रमा प्रसाद चैरिटेबल ट्रस्ट के बैनर तले केंद्रीय कोयला एवं खनन राज्य मंत्री पंडित सतीश चंद्र दूबे का जन संवाद एवं सम्मान समारोह जिला मुख्यालय स्थित नगर भवन में किया गया. कार्यक्रम में भाजपा एवं जदयू के साथ-साथ एनडीए के विभिन्न घटक दलों के सदस्य शामिल हुए, साथ ही साथ पूर्व सैनिक संघ के लोगों ने भी कार्यक्रम में शिरकत की. खास बात यह रही कि इस कार्यक्रम में काफी दिनों के बाद पूर्व सांसद व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे की तस्वीर पोस्टर पर दिखी, लेकिन उनसे पहले लोकसभा चुनाव हारने वाले प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी की तस्वीर लगाई गई थी. केंद्रीय राज्य मंत्री के इस कार्यक्रम भाजपा के जिलाध्यक्ष समेत जिला समिति के कई प्रमुख सदस्य भी इस कार्यक्रम में नहीं शामिल हुए. हालांकि कार्यक्रम में पहुंचे नेताओं ने इस ऐतिहासिक बताया तथा विजय कुमार मिश्र का आभार जताया.

इसके पूर्व निर्धारित समय से तकरीबन दो घंटे विलंब से केंद्रीय मंत्री बक्सर पहुंचे जहां ब्रह्मपुर में उन्होंने बाबा बरमेश्वर नाथ शिव मंदिर में पूजा-अर्चना की तत्पश्चात वह जिला मुख्यालय के लिए रवाना हुए. कई स्थानों पर उनका स्वागत किया गया. शाम को उन्होंने विश्व प्रसिद्ध रामरेखा घाट पर गंगा आरती की. 


उन्होंने बक्सर में हुए अपने सम्मान के लिए विजय कुमार मिश्रा का आभार जताया और कहा कि बक्सर उनका घर है और घर में उन्हें हमेशा प्रेम मिलता रहा है. उन्होंने कहा कि लालमुनि चौबे से लेकर अश्विनी चौबे और हाल में मिथिलेश तिवारी के चुनाव प्रचार के लिए भी वह बक्सर आए थे. बक्सर से उनका आत्मीय लगाव है. हालांकि जब उनसे यह पूछा गया कि भाजपा की मुख्य टीम के लोग नहीं पहुंचे हैं तो उन्होंने कहा कि हो सकता है कि उन्हें कोई दूसरा काम हो इस वजह से वह यहां नहीं पहुंचे. उन्होंने मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में जानकारी दी साथ ही उनके तारीफों के पुल बांधे. साथ ही विधानसभा चुनाव 2025 के लिए भी तैयारी करने की बात इशारों-इशारों में कहीं.

कार्यक्रम में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी प्रदीप दूबे, बंटी शाही, संजय सिंह राजनेता,  नवीन राय, प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि दुर्गा चरण मिश्र, अविनाश कुमार, प्रतिभा सिंह, चंदा पांडेय, वर्षा पांडेय समेत एनडीए घटक दलों के कई नेता, कई प्रबुद्धजन व सामाजिक कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.












Post a Comment

0 Comments