वीडियो : चेयरमैन ने विधायक को बताया झूठा, जल जमाव की समस्या पर राजनीतिक साजिश का आरोप ..

उन्होंने यह भी दावा किया था कि उन्होंने इटाढ़ी नगर पंचायत के विकास के लिए 4 करोड रुपये की धनराशि नगर आवास एवं विकास विभाग से उपलब्ध कराई है. इस पर इटाढ़ी नगर पंचायत के अध्यक्ष संजय पाठक ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि विधायक की बातों में कोई दम नहीं है. उनके दावे पूरी तरह से निराधार है. 











- जिला मुख्यालय को दिनारा से जोड़ती है यह सड़क
- विधायक ने कहा था उन्होंने उठाई आवाज, चेयरमैन ने बताया- झूठी है यह बात

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिला मुख्यालय को रोहतास जिले के दिनारा से जोड़ने वाली मुख्य सड़क इटाढ़ी में बदहाल स्थिति में है जिसके कारण लोगों को काफी परेशानी होती है. हाल ही में राजपुर विधानसभा के अंतर्गत आने वाली इस सड़क के निर्माण को लेकर स्थानीय विधायक विश्वनाथ राम ने बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था की सड़क के निर्माण के लिए उन्होंने न सिर्फ विधानसभा में प्रश्न उठाया है बल्कि उपमुख्यमंत्री को पत्र भी लिखा है. साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया था कि उन्होंने इटाढ़ी नगर पंचायत के विकास के लिए 4 करोड रुपये की धनराशि नगर आवास एवं विकास विभाग से उपलब्ध कराई है. इस पर इटाढ़ी नगर पंचायत के अध्यक्ष संजय पाठक ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि विधायक की बातों में कोई दम नहीं है. उनके दावे पूरी तरह से निराधार है. 

उन्होंने कहा कि वह शर्त लगा सकते हैं कि विधायक जी ने इटाढ़ी के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया. इतना ही नहीं जल जमाव की समस्या को भी नगर पंचायत अध्यक्ष ने राजनीतिक साजिश करार दिया. उन्होंने कहा कि जलापूर्ति योजना के तहत घरों तक पानी पहुंचने के लिए बनाई गई पाइप कई जगह से टूटी हुई है जिसकी मरम्मत नहीं की जा रही है. साथ ही निर्धारित समय के अतिरिक्त दिन में कई बार अनावश्यक रूप से जलापूर्ति शुरू कर जल जमाव पैदा किया जा रहा है, ताकि जनता को परेशानी हो और जनता नगर पंचायत के अध्यक्ष को कोसे. लेकिन जनता सब कुछ जानती है और इस तरह की साजिशों को कामयाब नहीं होने देगी.

अध्यक्ष ने यह बताया कि नाला निर्माण और सड़क निर्माण कार्य का टेंडर हो चुका है. चंडीगढ़ की एक कंपनी के द्वारा एक सप्ताह के अंदर ही नाला तथा फिर सड़क निर्माण का कार्य भी शुरु करा दिया जाएगा.

वीडियो : 














Post a Comment

0 Comments