स्वयं ही वापस लौटा जेल से फरार बंदी ..

कैदी के वापस लौटते ही उसे अभिरक्षा में लेकर न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष प्रस्तुत किया गया तथा वहां से उसे केंद्रीय कारा भेज दिया गया. कैदी ने बताया कि उसके पास पैसों की कमी थी और पैसे लेने के लिए वह अपने दामाद के यहां गया था. उसने यह भी बताया कि उसे नियम के बारे में जानकारी नहीं थी.











- गुरुवार को हो गया था गायब रविवार को वापस लौटा
- कहा दामाद से पैसे मांगने गया था, नियम के बारे में नहीं थी जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुक्त कारागार से गायब सजायाफ्ता बंदी रविवार स्वयं ही मुक्त कारागार वापस लौट आया. इस मामले में कारा प्रशासन की ओर से नगर थाना में प्राथमिकी कराई गई थी. कैदी के वापस लौटते ही उसे अभिरक्षा में लेकर न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष प्रस्तुत किया गया तथा वहां से उसे केंद्रीय कारा भेज दिया गया. कैदी ने बताया कि उसके पास पैसों की कमी थी और पैसे लेने के लिए वह अपने दामाद के यहां गया था. उसने यह भी बताया कि उसे नियम के बारे में जानकारी नहीं थी.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुक्त कारागार में सजा काट रहा सहरसा के सलखुआ थाना के गोरीडीह निवासी 66 वर्षीय बंदी उमेश कुमार सिंह गुरुवार की सुबह नया बाजार जाने की बात कह कर कारागार से बाहर निकला था, नियमानुसार प्रतिदिन शाम छह बजे जब कैदियों की गिनती की गई तो एक कैदी के कम पाते ही हड़कंप मच गया और लापता कैदी की चारों तरफ तलाश शुरू कर दी गई. कहीं पता नहीं चलने पर अंत में कैदी के लापता होने की प्राथमिकी नगर थाना में दर्ज कराई गई. थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि अभी कैदी की तलाश चल ही रही थी कि रविवार को वह स्वयं ही वापस लौट आया. माना जा रहा है कि पारिवारिक दबाव के वजह से वह वापस लौट गया है.












Post a Comment

0 Comments