सदर विधायक मुन्ना तिवारी का ऐलान - "मैं नहीं लड़ूंगा चुनाव"

विजय मिश्र नामक एक ठीकेदार तथा उनके नेता मिथिलेश तिवारी का बक्सर में उस वक्त आगमन भी नहीं हुआ था जब उन्होंने यह चिट्ठी लिखी थी, लेकिन आज वह लोग झूठ बोल रहे हैं. क्या वह लोग भी इस तरह की कोई चिट्ठी दिखा सकेंगे?








- भाजपा नेताओं को दिया खुला चैलेंज
- कहा उनके कार्यों का श्रेय ले रहे हैं सभी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी का कहना है कि बक्सर से डुमरांव वाया जासो-नदांव-जगदीशपुर सड़क क्या निर्माण के लिए उन्होंने पहल की डीएम के साथ-साथ विभाग के मंत्री को पत्र लिखा, इसके बाद इस सड़क के निर्माण की स्वीकृति मिली है, लेकिन कुछ लोग इसका श्रेय लेना चाहते हैं. 

उन्होंने कहा ऐसे लोग जो ठीकेदार हैं वह भाजपा के कुछ नेताओं के इशारे पर झूठ की खेती कर रहे हैं. जनता को ऐसे लोगों की सच्चाई बताई जाएगी और झूठ का पर्दाफाश किया जाएगा और अगर यह लोग यह साबित कर दें की सड़क का निर्माण विधायक के द्वारा नहीं कराया गया है तो वह चुनाव नहीं लड़ेंगे.

सदर विधायक ने बताया कि उन्होंने 8 जनवरी 2024 को जिला पदाधिकारी को सड़क का चौड़ीकरण करते हुए इसके उन्नयन के संदर्भ में पत्र लिखा, जिसके आलोक में उन्होंने विभाग से पत्राचार कर सड़क का निर्माण की स्वीकृति प्राप्त कर ली है. जल्द ही इसका डीपीआर भी बन जाएगा. विजय मिश्र नामक एक ठीकेदार तथा उनके नेता मिथिलेश तिवारी का बक्सर में उस वक्त आगमन भी नहीं हुआ था जब उन्होंने यह चिट्ठी लिखी थी, लेकिन आज वह लोग झूठ बोल रहे हैं. क्या वह लोग भी इस तरह की कोई चिट्ठी दिखा सकेंगे?

विधायक ने जानकारी देते हुए बताया कि चूंकि यह सड़क पूर्व से ही अनुरक्षण नीति के तहत है, इस मध में 1 करोड़ 74 लाख रुपये की राशि आवंटित है. ऐसे में जिस एजेंसी ने इसका निर्माण कराया था, उसी के द्वारा एक बार फिर इसकी मरम्मत कराई जाएगी जो कि दशहरे से पूर्व हो जाएगी. जल्द ही सड़क की चौड़ाई बढ़ाते हुए इनका पुनर्निर्माण भी कराया जाएगा. जो लोग झूठ बोल रहे हैं उनका पर्दाफाश जनता के सामने किया जाएगा.

आपको बता दे कि पूर्व जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि तथा भाजपा के नेता विजय मिश्र ने यह कहा था कि बक्सर से डुमरांव वाया जासो-नदांव-जगदीशपुर सड़क उनके प्रयास से बनवाई जा रही है, इसके लिए जिला पदाधिकारी उनके कहने पर पहल की है. उन्होंने तमाम जनप्रतिनिधियों की कार्यशैली पर भी सवाल उठाएं थे. हालांकि सदर विधायक का कहना है कि विजय मिश्र नेता नहीं ठीकेदार हैं और उनकी हैसियत नहीं कि वह सड़क निर्माण के लिए किसी मंत्री या अधिकारी से बात भी कर सके.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments