"स्वभाव स्वच्छता-संस्कार स्वच्छता" थीम पर सुलभ ने आयोजित किया प्रेरणादायक कार्यक्रम ..

हर व्यक्ति की जिम्मेदारी है कि वह अपने आस-पास को स्वच्छ बनाए रखे. पूर्व सांसद तेज नारायण सिंह यादव ने अपने वक्तव्य में कहा कि स्वच्छता केवल एक आदत नहीं, बल्कि समाज की सामूहिक जिम्मेदारी है, जिसे सभी को अपनाना चाहिए.
कार्यक्रम में मौजूद स्वच्छता कर्मी व गणमान्य लोग

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX







- सुलभ इंटरनेशनल ने "स्वच्छता ही सेवा-2024" के तहत चलाया विशेष अभियान
- स्थानीय गणमान्य व्यक्तियों ने स्वच्छता के महत्व पर डाला प्रकाश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सुलभ इंटरनेशनल सोशल सर्विस ऑर्गनाइजेशन द्वारा स्थानीय रेलवे स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया में "स्वच्छता ही सेवा-2024" अभियान के तहत एक विशेष जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का उद्देश्य नागरिकों को स्वच्छता की ओर प्रेरित करना और स्वच्छता के महत्व को जन-जन तक पहुंचाना था.

कार्यक्रम की शुरुआत सुबह 7 बजे हुई, जहां सुलभ के मानद नियंत्रक जय प्रकाश झा ने संगठन के स्वच्छता अभियानों पर प्रकाश डाला. उन्होंने बताया कि स्वच्छता समाज की आधारशिला है और हर व्यक्ति की जिम्मेदारी है कि वह अपने आस-पास को स्वच्छ बनाए रखे. पूर्व सांसद तेज नारायण सिंह यादव ने अपने वक्तव्य में कहा कि स्वच्छता केवल एक आदत नहीं, बल्कि समाज की सामूहिक जिम्मेदारी है, जिसे सभी को अपनाना चाहिए.

अभियान के अंतर्गत सफाईकर्मियों को उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया और उनके कठिन परिश्रम की सराहना की गई, जो शहर को साफ-सुथरा बनाए रखने में अहम भूमिका निभाते हैं.

इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले प्रमुख अतिथियों में पूर्व सांसद तेज नारायण सिंह यादव, बक्सर जिला प्रभारी विक्रांत कुमार झा, नगर परिषद बक्सर के अध्यक्ष नियामतुल्लाह फरीदी, रेलवे स्टेशन के स्टेशन प्रबंधक कमलेश कुमार सिंह, सीटीआई अजय कुमार, सीएचआई संजीव कुमार, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि मो॰ अनवर अली उर्फ सिड्डु, और सुलभ के मानद नियंत्रक जय प्रकाश झा शामिल थे. स्थानीय लोग और सुलभ संगठन के कार्यकर्ता भी इस कार्यक्रम में उपस्थित रहे.










Post a Comment

0 Comments