तनिष्क ने आयोजित किया शिक्षक सम्मान समारोह ..

बताया कि शिक्षक का हमारे जीवन में अमूल्य योगदान है. हर किसी के जीवन में एक गुरु या शिक्षक का होना बेहद आवश्यक है. इसलिए हम सभी को सदा शिक्षकों का मान-सम्मान करना चाहिए और उनकी बातों पर अमल करना चाहिए. 











- समाज में शिक्षकों के महत्व पर हुई चर्चा
- शिक्षक दिवस के मौके पर हुआ था आयोजन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के ज्योति प्रकाश चौक के समिति स्थित तनिष्क शोरूम में शिक्षक दिवस पर शिक्षकों के सम्मान में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया और उन्हें सम्मानित किया गया. जिले के कई सारे स्कूल, कॉलेज और कोचिंग संस्थानों के शिक्षक इस कार्यक्रम में शामिल हुए अपने वक्तव्यों से लोगों का मार्गदर्शन किया.

मौके पर बिजनेस एसोसिएट दीपक पाण्डेय ने बताया कि शिक्षक का हमारे जीवन में अमूल्य योगदान है. हर किसी के जीवन में एक गुरु या शिक्षक का होना बेहद आवश्यक है. इसलिए हम सभी को सदा शिक्षकों का मान-सम्मान करना चाहिए और उनकी बातों पर अमल करना चाहिए. जिंदगी में यदि हम थोड़े भी सफल होते हैं, तो इसका श्रेय हमारे माता-पिता के बाद जिन्हें जाना चाहिए वो हैं हमारे शिक्षक.

कार्यक्रम में बक्सर जिले के विभिन्न स्कूल, कॉलेज और कोचिंग के शिक्षक उपस्थित थे. सम्मानित शिक्षकों ने अपने अनुभव साझा किए और कार्यक्रम को सफल बनाया.












Post a Comment

0 Comments