वीडियो : केन्द्रीय मंत्री सतीश चन्द्र दूबे का बक्सर आगमन: भव्य अभिनंदन समारोह की तैयारी ..

कहा कि हम जिले के सभी प्रबुद्ध और सम्मानित नागरिकों से अनुरोध करते हैं कि वे अभिनंदन समारोह में शामिल हों. यह आयोजन राजनीतिक उद्देश्यों से परे है और इसका मकसद बक्सर की महत्ता को केंद्र सरकार के समक्ष प्रभावी ढंग से प्रस्तुत करना है.










- तैयारी समिति के द्वारा की गई बैठक
- कार्यक्रम में जिले के सभी प्रबुद्ध जनों ने शिरकत की अपील

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : केन्द्रीय कोयला व खनन राज्य मंत्री सतीश चन्द्र दूबे नौ सितंबर को बक्सर में पहुंच रहे हैं.  उनके प्रथम आगमन पर नगर भवन में चंद्रमा प्रसाद चैरिटेबल ट्रस्ट के तहत दोपहर बारह बजे जन संवाद सह अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया है. कार्यक्रम के संयोजक युवा भाजपा नेता व पूर्व जिला परिषद सदस्य विजय कुमार मिश्र हैं. 

मिश्र ने बताया कि भगवान वामन की जन्मभूमि व महर्षि विश्वामित्र की तपोभूमि पर जन प्रिय नेता सतीश दूबे जी का यह प्रथम आगमन है. बक्सर जिले की सीमा में ब्रह्मपुर के पास उनका 11:00 बजे उनका प्रवेश होगा, इसके बाद वह बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ के मंदिर में भगवान का पूजन-अर्चन करेंगे तत्पश्चात को बक्सर के लिए चलेंगे. रास्ते में विभिन्न जगहों पर बुद्धिजीवियों तथा संभ्रांत लोगों एवं युवाओं के द्वारा उनका जगह-जगह स्वागत किया जाएगा, बाद में वह बक्सर पहुंचेंगे जहां नगर भवन में आयोजित कार्यक्रम में जनसंवाद करेंगे.

तैयारी बैठक में शामिल भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष राणा प्रताप सिंह ने कहा कि भगवान वामन की धरती पर प्रथम बार माननीय मंत्री का आगमन हो रहा है ऐसे में यह कार्यक्रम भव्य बने इसकी तैयारी ट्रस्ट के द्वारा की गई है.

अश्विनी चौबे ने दिलाई जिन कार्यों की स्वीकृति वह अब होंगे पूरे :

कार्यक्रम के उद्देश्य के बारे में बताते हुए पूर्व जिला परिषद सदस्य ने कहा कि बक्सर पौराणिक और ऐतिहासिक धरती रही है. विकास के कई ऐसे कार्य हैं जो बक्सर में अभी अधूरे हैं. केंद्रीय मंत्री की आगमन से उनके कार्यों को पूरा करने की उम्मीद जगेगी. यह पूछे जाने पर कि क्या पूर्व सांसद और केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे बक्सर के लिए वह सब कर पाए हैं जो बक्सर को चाहिए था? उन्होंने कहा कि उन्होंने बहुत सारे काम किए हैं और बहुत सारे कार्य ऐसे हैं जिनकी स्वीकृति मिली है. उम्मीद है कि भाजपा के इस शासन काल में सभी अधूरे कार्य पूरे हो जाएंगे.

राजनीतिक उद्देश्य से परे है यह आयोजन :

विजय मिश्र ने आमंत्रण देते हुए कहा कि हम जिले के सभी प्रबुद्ध और सम्मानित नागरिकों से अनुरोध करते हैं कि वे अभिनंदन समारोह में शामिल हों. यह आयोजन राजनीतिक उद्देश्यों से परे है और इसका मकसद बक्सर की महत्ता को केंद्र सरकार के समक्ष प्रभावी ढंग से प्रस्तुत करना है.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments