छात्रा के साथ छेड़खानी: दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार ..

आवेदन में यह बताता गया है कि उनकी बेटी शिक्षक दिवस के अवसर पर स्कूल गई थी. कार्यक्रम की समाप्ति के बाद वह अपने अन्य सहेलियों के साथ वापस घर लौट रही थी, तभी तीनों आरोपी एक ही बाइक पर सवार होकर इसके हाथ को खींच छेड़खानी करने लगे.











- जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के तियरा गांव का मामला
- पूर्व में भी इसी विद्यालय में छात्रा के साथ हुई थी छेड़खानी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के तियरा स्थित रघुवंशी कुंवरी प्लस टू उच्च विद्यालय परिसर के पास बाहरी युवकों द्वारा एक 15 वर्षीय छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. इस मामले में पीड़ित छात्रा की माता के लिखित आवेदन पर तीन लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की गई है.

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों, तियरा निवासी हिमांशु राय और अकोढ़ी गांव निवासी अंकित कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. तीसरे आरोपी, तियरा गांव निवासी शुभम राय की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

पीड़िता की मां द्वारा दिए गए आवेदन में यह बताता गया है कि उनकी बेटी शिक्षक दिवस के अवसर पर स्कूल गई थी. कार्यक्रम की समाप्ति के बाद वह अपने अन्य सहेलियों के साथ वापस घर लौट रही थी, तभी तीनों आरोपी एक ही बाइक पर सवार होकर इसके हाथ को खींच छेड़खानी करने लगे. इसका विरोध करने पर स्कूल के शिक्षक और ग्रामीण जैसे ही आगे की ओर बढ़े, तब तक सभी आरोपी बाइक पर सवार होकर भाग निकले.

इस घटना के बाद दूर दराज गांवों से आने वाले अन्य-छात्राओं में भी भय की स्थिति बनी हुई है. खास बात यह है कि इसी विद्यालय में पहले भी छेड़खानी की एक घटना सामने आई थी उसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

कहते हैं अधिकारी :
पहले जो घटना हुई थी, उस मामले में जांच करते हुए आरोपी को जेल भेजा गया है. इस मामले में भी त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक अन्य आरोपी अभी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी शीघ्र की जाएगी.
संतोष कुमार,
थानाध्यक्ष, राजपुर












Post a Comment

0 Comments