धार्मिक भावनाएं आहत करने वाले पोस्ट पर युवक गिरफ्तार ..

इस पोस्ट के बाद इलाके में चर्चा का माहौल बन गया, और कई लोगों ने सोशल साइट्स पर ही रितेश की आलोचना करते हुए उसे पोस्ट हटाने को कहा. बावजूद इसके, रितेश ने पोस्ट नहीं हटाई, जिसके बाद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX







- साइबर क्राइम मामले में पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई
- सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट से क्षेत्र में मचा हड़कंप

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: धनसोई थाना क्षेत्र के परसिया गांव निवासी एक युवक को साइबर क्राइम के एक मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. युवक पर आरोप है कि उसने धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला एक पोस्ट सोशल मीडिया पर डाला था. पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान के आधार पर युवक को गिरफ्तार कर मामले में त्वरित कार्रवाई की.

मिली जानकारी के अनुसार, परसिया गांव के निवासी रितेश कुमार ने इंस्टाग्राम पर पर हिंदू देवी-देवताओं का एक आपत्तिजनक वीडियो प्रसारित किया था. इस पोस्ट के बाद इलाके में चर्चा का माहौल बन गया, और कई लोगों ने सोशल साइट्स पर ही रितेश की आलोचना करते हुए उसे पोस्ट हटाने को कहा. बावजूद इसके, रितेश ने पोस्ट नहीं हटाई, जिसके बाद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए साइबर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

धनसोई थानाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह ने बताया कि पुलिस सोशल साइट्स पर पैनी नजर बनाए हुए हैं और इस तरह के किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा.









Post a Comment

0 Comments