वीडियो : कोचस से बक्सर आ रही यात्री बस पलटी, आधा दर्जन घायल, कई गंभीर ..

हादसे में आधा दर्जन यात्री घायल हो गए हैं, जिनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. मौके से चालक और सहचालक फरार हो गए हैं. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

 


यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX







- तेज गति में चल रही मां सरस्वती बस के यादव बस से ओवरटेक करने के दौरान हुई दुर्घटना
- घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस, यात्रियों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज, बस जब्त

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : कोचस-बक्सर मुख्य मार्ग पर एक बड़ा सड़क हादसा हुआ, जिसमें कोचस से यात्रियों को लेकर आ रही यात्री बस पलट गई. घटना इसी मार्ग पर मकोरियाडीह के पास हुई. हादसे में आधा दर्जन यात्री घायल हो गए हैं, जिनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. मौके से चालक और सहचालक फरार हो गए हैं. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है.


यह घटना सुबह 11:45 बजे उस समय हुई जब "मां सरस्वती बस" के चालक ने तेज गति में चल रही "यादव बस" से ओवरटेक करने का प्रयास किया. सड़क पर बने गड्ढों के कारण बस अनियंत्रित हो गई और पलट गई. हादसे के बाद चालक और सह चालक मौके से फरार हो गए. स्थानीय पुलिस ने घायलों के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है और बस को जब्त कर लिया गया है.

घायलों को तत्काल स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां से गंभीर रूप से घायलों को सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और फरार चालक व सह चालक की तलाश जारी है.  

यात्री प्रशांत कुमार ने बताया कि तेज गति में ओवरटेक करने के कारण यह हादसा हुआ है उन्होंने बताया कि उन्हें कुसुरपा उतरना था लेकिन रास्ते में ही यह दुर्घटना हो गई. यात्री ने कहा कि चालक को यात्रियों की सुरक्षा से खिलवाड़ करते हुए बस की गति सीमा को बढ़ाना नहीं चाहिए था. तेज गति के कारण यह हादसा हुआ है. 

थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि घायलों की मदद के लिए वह मौके पर पहुंचे हुए हैं और यथासंभव सबकी मदद कर रहे हैं. ग्रामीणों का भी काफी सहयोग मिल रहा है. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments