स्वर्गीय कैलाशपति मिश्र की 101वीं जयंती पर भावभीनी श्रद्धांजलि ..

कहा कि उनका जीवन राष्ट्र और समाज के प्रति समर्पित था. जनसंघ काल से भारतीय जनता पार्टी के मजबूत स्तंभ के रूप में, उन्होंने हमेशा संगठन और राष्ट्रहित को सर्वोपरि रखा. 







भव्य स्वागत के साथ डॉ. दिलीप जायसवाल का ब्रह्मपुर आगमन
बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ के दर्शन कर की मानव कल्याण की प्रार्थना


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं भूमि सुधार राजस्व मंत्री डॉ. दिलीप जायसवाल का ब्रह्मपुर विधानसभा आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया. सबसे पहले, डॉ. जायसवाल ने ब्रह्मपुर के बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ मंदिर में दर्शन कर मानव कल्याण की प्रार्थना की. इसके बाद वह ढकाईच पहुंचे, जहां स्वर्गीय कैलाशपति मिश्रा की 101वीं जयंती के अवसर पर एक विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया था.

कार्यक्रम में डॉ. दिलीप जायसवाल ने स्वर्गीय कैलाशपति मिश्रा के तैलचित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी और उनके योगदान को याद करते हुए कहा कि उनका जीवन राष्ट्र और समाज के प्रति समर्पित था. जनसंघ काल से भारतीय जनता पार्टी के मजबूत स्तंभ के रूप में, उन्होंने हमेशा संगठन और राष्ट्रहित को सर्वोपरि रखा. जायसवाल ने कहा, "स्वर्गीय कैलाशपति मिश्रा की राष्ट्र सेवा की भावना और समर्पण ने हमें समाज और देश के प्रति हमारी जिम्मेदारी निभाने की प्रेरणा दी है. हम उनके दिखाए मार्ग पर चलते हुए समाज और राष्ट्र की सेवा के लिए निरंतर प्रयासरत रहेंगे. उनकी 101वीं जयंती पर यह कार्यक्रम उनके प्रति हमारी सच्ची श्रद्धांजलि है."

इस कार्यक्रम में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय, पूर्व महिला आयोग अध्यक्ष दिलमणी देवी, बिहार सरकार के मंत्री प्रेम कुमार, मंत्री संतोष सिंह, विधायक अमरेंद्र प्रताप सिंह, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी प्रदीप दूबे, प्रदेश महामंत्री सह बक्सर लोकसभा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी भी उपस्थित रहे. सभी ने स्व. कैलाशपति मिश्रा के योगदान को नमन किया और उनके आदर्शों पर चलने का संकल्प लिया.

कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष विजय कुमार सिंह उर्फ भोला सिंह ने की. उन्होंने अपने संबोधन में स्वर्गीय कैलाशपति मिश्रा के आदर्शों को अपनाने का आग्रह किया. इसके अलावा भाजयुमो जिलाध्यक्ष सौरभ तिवारी, प्रदेश नेता मल्लिकार्जुन राय, राहुल दूबे, विकास राय और चंदन ओझा भी कार्यक्रम में मौजूद थे.

इसके बाद, डॉ. दिलीप जायसवाल ने विभिन्न सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों को चेक वितरित किए, जो समाज के कमजोर और वंचित वर्गों को सशक्त बनाने के उद्देश्य से प्रदान किए गए थे. लाभार्थियों ने सरकार की इस सहायता के लिए आभार प्रकट किया.

कार्यक्रम के समापन के बाद, केसठ मिठाईपुल, भटौली नावानगर काली स्थान, और परमडीह पुल पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा डॉ. जायसवाल का भव्य स्वागत किया गया. इन स्थानों पर भाजपा जिला अध्यक्ष विजय कुमार सिंह की अगुवाई में स्वागत हुआ. स्वागत करने वालों में रवि शंकर कुशवाहा, हरेराम गुप्ता, राजू यादव, विमलेश सिंह, राजू सिंह, अनिल चौबे, विवेक पासवान सहित कई अन्य कार्यकर्ता शामिल थे.

इसके अलावा, कन्हौली चौक और बिहटा चौक पर भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने डॉ. दिलीप जायसवाल का जोरदार स्वागत किया.





Post a Comment

0 Comments