लूटपाट के दौरान स्वर्ण व्यवसायी को मारी गोली ..

शुक्रवार को, जब मंतोष अपने घर से बसांव के लिए निकले और सुरतापुर गांव के समीप पहुंचे, तो बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर लूटपाट का प्रयास मंतोष ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने उनके पेट में गोली मार दी और मौके से फरार हो गए.









- अज्ञात अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम, घायल व्यवसायी बेहतर इलाज के लिए रेफर
- रोहतास से बक्सर जिला आने के दौरान दिया गया घटना को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर सिकरौल थाना क्षेत्र के बसांव गांव में ज्वेलरी की दुकान चलाने वाले स्वर्ण व्यवसायी मंतोष वर्मा को रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के सुरतापुर गांव के पास लूटपाट के दौरान अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी. ग्रामीणों ने उन्हें सदर अस्पताल बक्सर पहुंचाया, जहां से बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है.

इस बाबत प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंतोष वर्मा, जो रोहतास जिले के सैसड़ गांव निवासी हैं, रोजाना अपने गांव से सिकरौल थाना क्षेत्र के बसाव गांव स्थित अपनी ज्वेलरी दुकान पर आते-जाते थे. शुक्रवार को, जब मंतोष अपने घर से बसांव के लिए निकले और सुरतापुर गांव के समीप पहुंचे, तो बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर लूटपाट का प्रयास मंतोष ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने उनके पेट में गोली मार दी और मौके से फरार हो गए.

घटना के बाद, ग्रामीणों ने मंतोष के परिजनों को सूचना दी और उन्हें तुरंत बक्सर सदर अस्पताल बक्सर पहुंचाया, प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें बेहतर चिकित्सा के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.




Post a Comment

0 Comments