गंगाराम मदन प्रसाद ज्वैलर्स दे रहे डायमंड ज्वेलरी पर 25% छूट का शानदार ऑफर ..

बताया कि गंगाराम मदन प्रसाद ज्वैलर्स हमेशा से अपने ग्राहकों की जरूरतों और सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए विश्वसनीय और आकर्षक गहनों की श्रृंखला पेश करता आया है. इस बार ग्राहकों को डायमंड ज्वेलरी पर छूट देकर उन्हें एक विशेष अनुभव देने का प्रयास किया गया है. 








- गोल्ड, सिल्वर और कुंदन के नए डिजाइन उपलब्ध.
- सभी प्रकार के गहनों की विशाल श्रृंखला उपलब्ध

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: शहर की प्रतिष्ठित आभूषण दुकान नगर के जमुना चौक पर स्थित गंगाराम मदन प्रसाद ज्वैलर्स (झून बाबू) ने अपने ग्राहकों के लिए डायमंड, गोल्ड, सिल्वर और कुंदन के नए डिजाइन के गहने पेश किए हैं. इसके साथ ही, डायमंड ज्वेलरी पर 25% छूट का विशेष ऑफर दिया जा रहा है. यह ऑफर 3 अक्टूबर से 15 दिसम्बर तक वैध रहेगा, जिसके तहत ग्राहक हीरे के गहनों की खरीद पर सीधी छूट का लाभ उठा सकते हैं.

दुकान के संचालक अशोक सर्राफ ने बताया कि गंगाराम मदन प्रसाद ज्वैलर्स हमेशा से अपने ग्राहकों की जरूरतों और सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए विश्वसनीय और आकर्षक गहनों की श्रृंखला पेश करता आया है. इस बार ग्राहकों को डायमंड ज्वेलरी पर छूट देकर उन्हें एक विशेष अनुभव देने का प्रयास किया गया है. सर्राफ ने कहा, "हमारे ग्राहकों की संतुष्टि हमारे लिए सर्वोपरि है, इसलिए यह ऑफर उनके लिए एक बेहतरीन मौका है."

विशेष छूट का फायदा उठाएं:

अशोक सर्राफ ने सभी नए और पुराने ग्राहकों से आग्रह किया कि वे इस विशेष छूट का लाभ उठाएं. यह ऑफर सीमित समय के लिए है, इसलिए 15 अक्टूबर तक ग्राहकों को इस छूट के साथ अपनी पसंदीदा डायमंड ज्वेलरी खरीदने का अवसर मिलेगा.




Post a Comment

0 Comments