चार महीनों से वेतन नहीं मिलने से नाराज एम्बुलेंस चालकों ने दी हड़ताल की चेतावनी ..

चेतावनी दी है कि इसके कारण यदि कोई अप्रिय घटना या दुर्घटना होती है, तो उसकी जिम्मेदारी स्वास्थ्य समिति बक्सर और 102 एम्बुलेंस कंपनी की होगी. चालकों ने प्रशासन से त्वरित कार्रवाई की अपील की है ताकि उनकी सेवा निरंतर बनी रहे.









- 7 अक्टूबर तक बकाया राशि का भुगतान नहीं होने पर सभी एम्बुलेंस खड़ी करने की योजना
- कहा - हड़ताल की जवाबदेह होगी एंबुलेंस कंपनी
- सभी ने मिलकर सिविल सर्जन को सौंपा ज्ञापन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : 102 एम्बुलेंस चालकों ने सिविल सर्जन को एक ज्ञापन सौंपते हुए वेतन और अन्य बकाया राशि के भुगतान की मांग की है. चालकों का आरोप है कि उन्हें पिछले चार महीनों से वेतन नहीं मिला है, जिससे वे भुखमरी के कगार पर पहुँच गए हैं.

ज्ञापन में चालकों ने पी.एफ., ई.एस.आई.सी. और एक साल के एरियर का भुगतान न होने का भी उल्लेख किया. उन्होंने कहा कि कई बार बक्सर के डीपीसी और डीपीएम से अनुरोध करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है. वेतन में देरी के कारण उन्हें अपने परिवार का भरण-पोषण करना कठिन हो रहा है, और उन्हें खाने-पीने की भी समस्या का सामना करना पड़ रहा है.

चालकों ने स्पष्ट किया है कि यदि 7 अक्टूबर 2024 तक उनका वेतन और अन्य बकाया राशि का भुगतान नहीं किया गया, तो वे सभी एम्बुलेंस को खड़ा कर हड़ताल पर चले जाएंगे. उन्होंने चेतावनी दी है कि इसके कारण यदि कोई अप्रिय घटना या दुर्घटना होती है, तो उसकी जिम्मेदारी स्वास्थ्य समिति बक्सर और 102 एम्बुलेंस कंपनी की होगी. चालकों ने प्रशासन से त्वरित कार्रवाई की अपील की है ताकि उनकी सेवा निरंतर बनी रहे.

ज्ञापन सौंपने वालों में अध्यक्ष कृष्ण दत्त मिश्र, सचिव शैलेन्द्र,
संतोष सिंह,  सुनील उपाध्यक्ष, सुदामा प्रसाद, गुलाम सरवर 
सलीम, धीरज, रंजीत, मनोज सोनल, विजय, संजय, मनीष, रंजन, अमित कुमार श्याम बिहारी, नीलेश सिंह, सुमेर सिंह, विश्राम कुमार, शत्रुघ्न, रिंकू सिंह, सुनील सिंह, नबाब, ध्रुव कुमार के साथ ही कई 102एम्बुलेंस कर्मी शामिल थे.




Post a Comment

0 Comments