प्रखंड प्रमुख के पति गिरफ्तार : सरकारी कार्य में बाधा और अभद्र व्यवहार का आरोप ..

प्राथमिकी दर्ज होते ही पुलिस ने गुड्डू कमकर की तलाश शुरु कर दी थी. राजपुर और धनसोई थाना की संयुक्त टीम ने अभियान चलाकर उन्हें उनके घर से गिरफ्तार किया. 







  • -राजपुर में जनता दरबार के दौरान आपूर्ति पदाधिकारी के साथ दुर्व्यवहार
  • प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस की संयुक्त कार्रवाई, आरोपी न्यायिक हिरासत में

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के राजपुर प्रखंड के प्रमुख मंजू देवी के पति गुड्डू कमकर को पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा डालने और प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी (एमओ) धर्मवीर भारती के साथ अभद्र व्यवहार करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. यह कार्रवाई राजपुर और धनसोई थाना पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से की गई.

आपूर्ति पदाधिकारी के मुताबिक मामला 7 सितंबर का है, जब राजपुर में आयोजित जनता दरबार के दौरान गुड्डू कमकर ने एमओ के कार्यालय में प्रवेश कर सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न की. इस दौरान उन्होंने एमओ के साथ दुर्व्यवहार किया और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया, जिससे स्थिति तनावपूर्ण हो गई. इसके बाद एमओ धर्मवीर भारती ने गंभीरता से इस घटना को लेते हुए गुड्डू कमकर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई.

प्राथमिकी दर्ज होते ही पुलिस ने गुड्डू कमकर की तलाश शुरु कर दी थी. राजपुर और धनसोई थाना की संयुक्त टीम ने अभियान चलाकर उन्हें उनके घर से गिरफ्तार किया. राजपुर थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

 





Post a Comment

0 Comments