डिक्की तोड़ उचक्काें ने उड़ाये 1.20 लाख रुपये, सब्जी मंडी में दिन दहाड़े हुई घटना ..

कमल बाइक के पास लौटे, तो उन्हें डिक्की टूटी हुई मिली और पैसे गायब थे. उन्होंने तुरंत नगर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच में जुट गई.












  • -मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कमल कुमार ने एसबीआई से निकाले थे पैसे
  • सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पुलिस, जांच जारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिला मुख्यालय के सब्जी मंडी इलाके में बुधवार को एक युवक के साथ उचक्कों ने दिनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दिया. उचक्काें ने बाइक की डिक्की तोड़कर 1 लाख 20 हजार रुपये चुरा लिए. यह घटना तब हुई जब मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोंधिला गांव निवासी कमल कुमार एसबीआई से निकाले गए पैसे लेकर घर लौट रहे थे. सब्जी मंडी में खरीदारी करने के लिए उन्होंने बाइक को सड़क किनारे खड़ा किया और उसी दौरान उचक्कों ने उनकी बाइक की डिक्की तोड़कर पैसे उड़ा लिए.

सब्जी खरीदने के बाद जब कमल बाइक के पास लौटे, तो उन्हें डिक्की टूटी हुई मिली और पैसे गायब थे. उन्होंने तुरंत नगर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच में जुट गई.

नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और उचक्कों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. स्थानीय दुकानदारों ने आशंका जताई है कि उचक्के पहले से ही पीड़ित का पीछा कर रहे थे.

शहर में उचक्कों की सक्रियता तेजी से बढ़ रही है, हाल ही में एक वृद्ध से भी 49 हजार रुपये की छिनतई की घटना सामने आई थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है, और उचक्कों को पकड़ने के लिए प्रयास तेज कर दिए गए हैं.








Post a Comment

0 Comments