20 अक्टूबर से फुटबॉल महासंग्राम: यूपी-बिहार की 8 टीमें होंगी आमने-सामने

टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच 20 अक्टूबर को खेला जाएगा और फाइनल 27 अक्टूबर को होगा. टूर्नामेंट में उत्तर प्रदेश के परवनपुरा, बारे, रेवतीपुर और भरौली की टीमें भाग लेंगी, जबकि बिहार से रोहतास और भोजपुर (आरा) की दो टीमों का भी मुकाबला देखने को मिलेगा.













- बजरंग दल फुटबॉल क्लब बैकुंठपुर कर रहा आयोजन
- 27 अक्टूबर को खेला जाएगा फाइनल मुकाबला 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बजरंग दल फुटबॉल क्लब, बैकुण्ठपुर द्वारा आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट का आगाज 20 अक्टूबर से होगा. इस आयोजन में बिहार और उत्तर प्रदेश की कुल 8 टीमें हिस्सा लेंगी. बिहार के बक्सर, रोहतास और भोजपुर जिलों के साथ उत्तर प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों की टीमें इस टूर्नामेंट में अपनी क्षमता आजमाएंगी. आयोजन का समापन 27 अक्टूबर को फाइनल मैच के साथ होगा.

आयोजन समिति के सदस्य चंचल उपाध्याय ने जानकारी दी कि यह टूर्नामेंट स्व. राम राज उपाध्याय फुटबॉल मैदान, वैकुण्ठपुर पंचायत, बड़कागांव में आयोजित किया जा रहा है. टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच 20 अक्टूबर को खेला जाएगा और फाइनल 27 अक्टूबर को होगा. टूर्नामेंट में उत्तर प्रदेश के परवनपुरा, बारे, रेवतीपुर और भरौली की टीमें भाग लेंगी, जबकि बिहार से रोहतास और भोजपुर (आरा) की दो टीमों का भी मुकाबला देखने को मिलेगा.

इस आयोजन का उद्देश्य युवाओं में खेल के प्रति रुचि को बढ़ावा देना और दोनों राज्यों के खिलाड़ियों के बीच दोस्ताना प्रतिस्पर्धा को बढ़ाना है. आयोजन समिति में धीरेन्द्र कुमार पाठक, संतोष राय, पवन कुमार उपाध्याय, रितेश पासवान, मुन्ना यादव, सोनू चौहान, चंचल उपाध्याय और गुड्डू चौहान जैसे कई सदस्य सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं.

टूर्नामेंट के दौरान सभी मैचों का समुचित प्रबंधन सुनिश्चित किया जा रहा है ताकि खिलाड़ियों और दर्शकों को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो.







Post a Comment

0 Comments