गोलीबारी में घायल युवक के पिता ने पुलिस को सौंपी तहरीर

आवेदन में उन्होंने बेटे पर हमला करने वाले युवकों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने आरोपियों पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने आवेदन के आधार पर जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं.












- पिता ने आरोपियों पर लगाया हत्या के प्रयास का आरोप
- नागपुर से दशहरा मनाने आए युवक पर हमला, पुलिस ने शुरू की जांच

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के स्टेशन रोड पर सोमवार को हुई गोलीबारी में घायल युवक सूर्यजीत सिंह उर्फ अंकु सिंह के पिता धनवंत कुमार सिंह ने नगर थाने में तहरीर दी है. उन्होंने बताया कि उनका पुत्र नागपुर में रहकर पढ़ाई करता है और दशहरे की छुट्टी में आया था इसी बीच गोलीबारी का शिकार हो गया. अपने आवेदन में उन्होंने बेटे पर हमला करने वाले युवकों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने आरोपियों पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने आवेदन के आधार पर जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं.

धनवंत सिंह ने बताया कि उनका बेटा सूर्यजीत सोमवार दोपहर करीब 1:30 बजे स्टेशन रोड स्थित पीयूष मार्केट के सामने राशन कार्ड का ऑनलाइन कार्य कराने गया था. वहां उसे एक पुराना साथी मिला, जिसके साथ वह बातचीत करने लगा. इसी बीच, कुछ युवक वहां इकठ्ठा हो गए, जिनमें से एक की पहचान अंकित यादव के रूप में हुई है. सूर्यजीत ने उनसे जब पूछा कि वे क्यों जमा हुए हैं, तभी अचानक अंकित यादव ने पिस्तौल निकालकर गोली चला दी.

आवेदन के अनुसार, अंकित यादव ने जानलेवा हमला करते हुए सूर्यजीत पर कई गोलियां दागीं. गोली लगने से पहले सूर्यजीत ने भागने की कोशिश की, लेकिन एक गोली उसके बाएं पैर में पीछे से लग गई. हमलावर ने दो और गोलियां चलाईं, लेकिन सूर्यजीत ने किसी तरह जान बचाई.

एक ही मोहल्ले के निवासी हैं सभी आरोपी :

धनवंत सिंह ने बताया कि अंकित यादव, मयंक कुमार और आकाश कुमार सभी मुफस्सिल थानान्तर्ग इटाढ़ी रोड के निवासी हैं और अपराधी प्रवृत्ति के युवक हैं.

कहते हैं एसपी :
सोमवार को हुई गोलीबारी की घटना के बाद स्पेशल टीम का गठन किया गया है, जो आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है. उम्मीद है कि जल्द ही आरोपी गिरफ्तार हो जाएंगे.
शुभम आर्य,
एसपी, बक्सर







Post a Comment

0 Comments