नवाब स्टील ने पेश किया धमाकेदार त्योहारी ऑफर, गृहस्थी का पूरा फर्नीचर मात्र 51 हज़ार में, बुकिंग सिर्फ 51 रुपये में, सीमित स्टॉक ..

बताया कि इस त्योहारी सीजन में लोगों को नए फर्नीचर की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए यह ऑफर तैयार किया गया है. यह फर्नीचर सेट न केवल किफायती है, बल्कि इसमें शामिल सभी आइटम उच्च गुणवत्ता के हैं, जो आपके घर की सुंदरता को बढ़ाने के साथ-साथ लंबे समय तक उपयोग के लिए उपयुक्त हैं.









- त्योहारों के मद्देनज़र नवाब स्टील लेकर आया ऑफर
- स्टॉक सीमित लाभ उठाने के लिए जल्द करें संपर्क

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के पी.पी. रोड में स्थित नवाब स्टील इस त्योहारी सीजन में ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है. प्रोपराइटर नवाब आलम ने बताया कि कंपनी ने एक विशेष पैकेज लॉन्च किया है, जिसमें 51 हज़ार रुपये में उच्च गुणवत्ता वाले फर्नीचर का पूरा सेट दिया जा रहा है. इस ऑफर की बुकिंग मात्र 51 रुपये में शुरु की जा रही है, जिससे ग्राहकों को अत्यंत लाभ प्राप्त होगा. यह पैकेज फर्नीचर के विभिन्न आवश्यक वस्तुओं को शामिल करता है, जिनकी कीमत बाजार में बहुत अधिक होती है.

इस ऑफर में निम्नलिखित फर्नीचर आइटम शामिल हैं:

- एक पलंग

- एक ब्रांडेड आलमीरा

- एक गद्दा

- दो तकिया

- तीन फीट का बॉक्स

- 32 इंच का बॉक्स

- एक बेड बॉक्स

- एक सोफा सेट

- एक ड्रेसिंग टेबल

- एक आलमीरा स्टैंड

- सोफा का सेंटर टेबल

- एक पलंग का साइड टेबल


प्रोपराइटर ने जानकारी देते हुए बताया कि इस त्योहारी सीजन में लोगों को नए फर्नीचर की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए यह ऑफर तैयार किया गया है. यह फर्नीचर सेट न केवल किफायती है, बल्कि इसमें शामिल सभी आइटम उच्च गुणवत्ता के हैं, जो आपके घर की सुंदरता को बढ़ाने के साथ-साथ लंबे समय तक उपयोग के लिए उपयुक्त हैं.

बुकिंग और संपर्क विवरण :

नवाब आलम के अनुसार, इस फर्नीचर सेट की बुकिंग मात्र 51 रुपये से शुरू हो रही है, जो कि सीमित स्टॉक के लिए ही उपलब्ध है. उन्होंने यह भी बताया कि इस विशेष ऑफर का लाभ लेने के लिए ग्राहक जल्दी करें, क्योंकि स्टॉक सीमित है. ग्राहक अधिक जानकारी और बुकिंग के लिए +91 7209863394 पर संपर्क कर सकते हैं. नवाब स्टील का पता:
नवाब स्टील, सेन्ट्रल बैंक के नीचे, पी.पी. रोड, बक्सर




Post a Comment

0 Comments