मुंडेश्वरी धाम जा रही श्रद्धालुओं की गाड़ी ने महिला को रौंदा, मौत ..

आरा-बक्सर फोरलेन पर बोलेरो अनियंत्रित हो गई और पूड़ी-जलेबी बेचने वाले दुकानदार के ठेले को टक्कर मारते हुए 60 वर्षीय महिला, जनार्दन ओझा की पत्नी, को कुचलते हुए पास में खड़ी ट्रक से टकरा गई.










- राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर भीषण सड़क हादसा
- फोरलेन पर पैदल जा रही बुजुर्ग महिला की दर्दनाक मौत
- घटना में वाहन चालक घायल, बोलेरो सवार श्रद्धालु सुरक्षित

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 922 पर अहरौली मोड़ के पास रविवार की अहले सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ. मुंडेश्वरी धाम दर्शन के लिए जा रही बोलेरो गाड़ी ने पैदल जा रही एक बुजुर्ग महिला को कुचल दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से महिला को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक, सिमरी प्रखंड के नियाजीपुर गांव निवासी झुना पाठक का परिवार बोलेरो गाड़ी में सवार होकर मुंडेश्वरी धाम जा रहा था. इस बीच आरा-बक्सर फोरलेन पर बोलेरो अनियंत्रित हो गई और पूड़ी-जलेबी बेचने वाले दुकानदार के ठेले को टक्कर मारते हुए 60 वर्षीय महिला, जनार्दन ओझा की पत्नी, को कुचलते हुए पास में खड़ी ट्रक से टकरा गई.

इस दुर्घटना में बोलेरो सवार सभी श्रद्धालु सुरक्षित रहे, जबकि वाहन चालक गंभीर रूप से घायल है और उसका इलाज माँ शिवरात्रि अस्पताल में चल रहा है. ठेला दुकानदार भरत प्रसाद गुप्ता ने बताया कि हादसे में उनकी दुकान को भारी नुकसान पहुंचा, हालांकि वह और उनका पुत्र बाल-बाल बच गए.




Post a Comment

0 Comments