डुमरांव के विभिन्न चौक-चौराहों पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरे, बढ़ेगी सुरक्षा ..

फेज में प्रमुख चौक-चौराहों और सार्वजनिक स्थलों पर सीसीटीवी कैमरे लगाना शुरु कर दिया है. दशहरा के बाद अन्य चिह्नित स्थलों पर भी कैमरे लगाए जाएंगे. कुल 100 कैमरे लगाने की योजना है, जिससे पूरे नगर पर नजर रखी जा सके.










- नगर के विभिन्न चौक चौराहा पर रहेगी तीसरी आंख की नजर
- मुख्य पार्षद ने बताया दशहरे में सुरक्षा व्यवस्था के लिए आवश्यक कदम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के डुमरांव नगर परिषद क्षेत्र में अब सुरक्षा व्यवस्था और अधिक कड़ी करने के लिए सीसीटीवी कैमरों का इस्तेमाल किया जाएगा. दशहरा मेले से पहले प्रमुख स्थानों पर कैमरे लगाए जा रहे हैं ताकि शहर की निगरानी सुनिश्चित की जा सके.

नगर परिषद ने पहले फेज में प्रमुख चौक-चौराहों और सार्वजनिक स्थलों पर सीसीटीवी कैमरे लगाना शुरु कर दिया है. दशहरा के बाद अन्य चिह्नित स्थलों पर भी कैमरे लगाए जाएंगे. कुल 100 कैमरे लगाने की योजना है, जिससे पूरे नगर पर नजर रखी जा सके.

प्रमुख स्थानों पर कैमरे :

प्रथम चरण में शहर के विभिन्न स्थानों जैसे नया थाना, हरिजी के हाता मोड़, कलावती मोड़, राज अस्पताल मोड़, शहीद गेट मोड़, शक्ति द्वार मोड़ और विष्णु मंदिर त्रिमुहानी मोड़ आदि पर कैमरे लगाए जा रहे हैं.

प्रशासन को सहूलियत : 

नगर परिषद की चेयरमैन सुनीता गुप्ता ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों की मदद से दशहरा मेले में विधि-व्यवस्था बनाए रखने में प्रशासन को सहूलियत होगी.




Post a Comment

0 Comments