रतन टाटा के निधन पर चेंबर ऑफ कॉमर्स ने आयोजित की श्रद्धांजलि सभा

कहा कि रतन टाटा ने अपने जीवन में उद्योग के साथ-साथ समाजसेवा को भी प्राथमिकता दी. उन्हें भारत सरकार द्वारा पद्म विभूषण समेत कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है.










- देश के प्रमुख उद्योगपति के निधन से बक्सर में शोक की लहर
- चेंबर ऑफ कॉमर्स के सदस्यों ने दी श्रद्धांजलि

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : टाटा समूह के अध्यक्ष और देश के प्रसिद्ध उद्योगपति रतन टाटा के निधन पर बक्सर चेंबर ऑफ कॉमर्स के सदस्यों ने गहरा शोक व्यक्त किया. शहर में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में रतन टाटा को याद करते हुए सदस्यों ने कहा कि यह देश के लिए एक अपूरणीय क्षति है. रतन टाटा 86 वर्ष के थे और उनके निधन से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है. उनकी समाजसेवा और उद्योग जगत में अमूल्य योगदान को याद करते हुए सभा में उनके प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की गई.

चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष सत्यदेव प्रसाद ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि रतन टाटा केवल एक उद्योगपति नहीं थे, बल्कि गरीबों के मसीहा और समाजसेवी भी थे. उनके द्वारा पूरे देश में कई अस्पताल, स्कूल और कॉलेज चलाए जा रहे हैं, जो उनकी समाजसेवा की भावना को दर्शाते हैं. सत्यदेव प्रसाद ने कहा कि उनका जाना देश के व्यापारिक और सामाजिक क्षेत्र के लिए एक बड़ी क्षति है, जिसकी भरपाई कभी नहीं हो सकती.

कांग्रेस व्यवसायी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दौलत चंद गुप्ता ने भी शोक व्यक्त किया और कहा कि रतन टाटा ने अपने जीवन में उद्योग के साथ-साथ समाजसेवा को भी प्राथमिकता दी. उन्हें भारत सरकार द्वारा पद्म विभूषण समेत कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है.

इस मौके पर सत्यदेव ऑयल मिल के विश्वदेव प्रसाद, सरस्वती टीवीएस के संजय मिश्र, गंगाराम मदन प्रसाद ज्वैलर्स के संचालक अशोक सर्राफ, आर.के. ज्वैलर्स के संचालक विनय कुमार, जिला उद्यमी संघ के अध्यक्ष बृज किशोर सिंह, व्यवसायी नेतलाल वर्मा, नंदलाल जायसवाल समेत अन्य प्रमुख व्यवसायी और समाजसेवी भी उपस्थित रहे. सभी ने शोक सभा में रतन टाटा की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की.





Post a Comment

0 Comments