ताल में डूबने से अधेड़ की मौत, शव बरामद

पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरु कर दी है. मृतक की पहचान मूल रूप से भोजपुर जिला निवासी तथा वर्तमान में पुराना भोजपुर में रह रहे 50 वर्षीय किशन चौधरी के रूप में हुई है. 


 













- पुराना भोजपुर ताल में मिला शव
- मछली पकड़ने के दौरान हादसे की आशंका

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नया भोजपुर ओपी के अंतर्गत पुराना भोजपुर ताल से रविवार सुबह एक अधेड़ व्यक्ति का शव बरामद किया गया. पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरु कर दी है. मृतक की पहचान मूल रूप से भोजपुर जिला निवासी तथा वर्तमान में पुराना भोजपुर में रह रहे 50 वर्षीय किशन चौधरी के रूप में हुई है. 

ताल में मछली पकड़ने गए थे किशन : 

शनिवार को किशन चौधरी घर से मछली पकड़ने के लिए निकले थे. वह गांव के उत्तर दिशा में स्थित तालाब की ओर गए थे, लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटे. जब काफी समय बीत गया और उनका कुछ पता नहीं चला, तो परिवार वालों ने उनकी तलाश शुरू की. लेकिन, रातभर ढूंढने के बाद भी उनका कोई सुराग नहीं मिला.

रविवार सुबह जैसे ही ताल के पास एक शव मिलने की खबर फैली, गांव के लोग वहां पहुंचने लगे. शव की पहचान किशन चौधरी के रूप में हुई. ग्रामीणों ने बताया कि किशन चौधरी मूल रूप से आरा जिले के अगरसंधा गाँव के निवासी थे और पिछले कई सालों से पुराना भोजपुर में अपने ससुराल में रह रहे थे.

प्राथमिक जांच में डूबने की आशंका

ग्रामीणों और स्वजनों के मुताबिक, किशन चौधरी मछली पकड़ने के दौरान तालाब में डूब गए होंगे. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है और कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का असली कारण सामने आएगा.

कहते हैं ओपीध्यक्ष :
शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. स्वजनों का कहना है कि वह मछली मारने के लिए गया था तभी डूब गया लाल पुलिस मामले की अनुसंधान में जुटी है.
मनीष कुमार
ओपीध्यक्ष, नया भोजपुर







Post a Comment

0 Comments