आरपीएफ ने लौटाई रेल यात्री की अमानत ..

डाउन अहमदाबाद-पटना एक्सप्रेस के कोच बी-4 में यात्रा कर रही महिला यात्री का हैंड पर्स बर्थ पर छूट गया. महिला ने 139 हेल्पलाइन 'रेल मदद' पर इसकी सूचना दी, जिसके बाद आरपीएफ बक्सर ने कार्रवाई की. 

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX








- आरपीएफ की तत्परता से महिला यात्री को सामान मिला वापस
- ऑपरेशन अमानत के तहत लौटाया गया यात्री का छूटा सामान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : ऑपरेशन अमानत के तहत ट्रेन में छूटा हुआ हैंड पर्स आरपीएफ की तत्परता से सही सलामत महिला यात्री को वापस मिल गया. अहमदाबाद से पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन तक यात्रा कर रही महिला का पर्स ट्रेन में छूट गया था, जिसे आरपीएफ ने तुरंत बरामद कर लिया.

मामले के मिली जानकारी के अनुसार, ट्रेन संख्या 09493 डाउन अहमदाबाद-पटना एक्सप्रेस के कोच बी-4 में यात्रा कर रही महिला यात्री का हैंड पर्स बर्थ पर छूट गया. महिला ने 139 हेल्पलाइन 'रेल मदद' पर इसकी सूचना दी, जिसके बाद आरपीएफ बक्सर ने कार्रवाई की. 

ट्रेन के आगमन पर बोगी की जांच की गई और पर्स बरामद हुआ, जिसमें दवाएं, एटीएम कार्ड, 200 रुपये नकद, कॉस्मेटिक्स और मोबाइल चार्जर शामिल थे. सूचना मिलने पर यात्री बक्सर पहुंची और सामान वापस पाकर आरपीएफ का आभार व्यक्त किया. आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार ने बताया कि आरपीएफ यात्रियों की सुरक्षा व मदद के लिए सदैव तत्पर है.









Post a Comment

0 Comments