कोरानसराय में नवविवाहिता की संदिग्ध मौत, पंखे से लटका मिला शव

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए बक्सर के सदर अस्पताल भेज दिया. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. लोग इस घटना को लेकर हैरान हैं.












- कोरानसराय थाना क्षेत्र के बनकट गांव में हुई घटना, पुलिस ने शुरु की जांच
- तीन माह पहले ही हुई थी शादी, पति से कहासुनी के बाद उठाया खौफनाक कदम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के कोरानसराय थाना क्षेत्र के बनकट गांव में रविवार की सुबह एक नवविवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से लटका पाया गया. मृतका की पहचान 19 वर्षीय गंगा देवी के रूप में हुई है, जिसकी शादी कुछ महीने पहले कृष्णा यादव से हुई थी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए बक्सर के सदर अस्पताल भेज दिया. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. लोग इस घटना को लेकर हैरान हैं.

इस बाबत जानकारी के अनुसार, गंगा देवी की शादी 15 जुलाई 2024 को कृष्णा यादव के साथ हुई थी. रविवार की सुबह किसी पारिवारिक मसले पर गंगा देवी और उसके पति के बीच कहा-सुनी हुई थी. पति कृष्णा यादव मोटर मैकेनिक का काम करता है और घटना के वक्त अपनी दुकान पर गया हुआ था. घर के अन्य सदस्य भी खेतों में काम करने गए थे. इसी बीच, गंगा देवी का शव घर में अकेले पंखे से लटका हुआ मिला, जिससे घरवालों और गांव में हड़कंप मच गया.

कोरानसराय थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. फिलहाल पुलिस हर पहलू से घटना की जांच कर रही है, ताकि किसी संभावित षड्यंत्र या हिंसा के संकेत मिल सकें. हालांकि, अभी तक मृतका के परिजनों की ओर से कोई प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन नहीं दिया गया है. पुलिस ने गंगा देवी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जिससे उसकी मौत के वास्तविक कारणों का पता चल सके. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी, और स्थिति स्पष्ट होगी कि यह आत्महत्या है या इसके पीछे कोई और कारण.







Post a Comment

0 Comments