विशेष जांच शिविर में हजारों लोगों की हुई स्क्रीनिंग, कोरोना रेड ज़ोन का निरीक्षण करने पहुंचे डीएम-एसपी

बताया जा रहा है कि, तकरीबन 11 हज़ार परिवारों को चिन्हित किया गया है जिनकी स्क्रीनिंग की जाएगी. नया भोजपुर से सटे सिमरी के कई इलाकों तथा डुमराँव आदि में भी स्क्रीनिंग तथा व्यक्तिगत पूछताछ कर कोरोना वायरस संक्रमण की जांच की जा रही है.

- नया भोजपुर के आसपास के इलाकों में 11 हज़ार परिवारों की स्क्रीनिंग का है लक्ष्य
- लॉक डाउन के अनुपालन समेत जांच को गति देने का डीएम-एसपी ने दिया निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले के नया भोजपुर में कोरोना वायरस मरीजों के मिलने के पश्चात मामले की गंभीरता को देखते हुए डुमराँव अनुमंडल में संदिग्ध व्यक्तियों की जांच हेतु विशेष चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया. शिविर में अनुमंडल अस्पताल के उपाधीक्षक समेत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के दो एमबीबीएस चिकित्सक तथा अन्य स्वास्थ्य कर्मी मौजूद थे. वहीं, सिविल सर्जन डॉ. उषा किरण वर्मा स्वयं इस शिविर में मौजूद थी. 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जिला पदाधिकारी अमन समीर के निर्देश पर आयोजित इस शिविर में तकरीबन 6600 संदिग्धों की जांच की गई है. बताया जा रहा है कि, तकरीबन 11 हज़ार परिवारों को चिन्हित किया गया है जिनकी स्क्रीनिंग की जाएगी. नया भोजपुर से सटे सिमरी के कई इलाकों तथा डुमराँव आदि में भी स्क्रीनिंग तथा व्यक्तिगत पूछताछ कर कोरोना वायरस संक्रमण की जांच की जा रही है.


इधर जिला पदाधिकारी अमन समीर तथा एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा स्वयं कोरोना के रेड ज़ोन बन चुके नया भोजपुर इलाके का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे. उन्होंने पदाधिकारियों को लॉक डाउन के अनुपालन कराए जाने के निर्देश दिए तथा जांच शिविर आदि की भी समीक्षा की.













Post a Comment

0 Comments