गंगा स्नान को गए तीन युवक डूबे, एक का मिला शव ..

मंझवारी गांव से लगभग दस युवक बाइक से गंगा स्नान करने आए थे. घाट के किनारे की भौगोलिक भौगोलिक स्थिति का पता नहीं होने के चलते उनमें से तीन डूबने लगे. हालांकि, अन्य युवकों द्वारा उन्हें बचाने का भरपूर प्रयास किया गया. मगर वे इसमें सफल नहीं हुए. 

- सिमरी थाना क्षेत्र के मंझवारी गांव के रहने वाले हैं तीनों युवक
- मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम गोताखोरों की मदद से ढूंढने का प्रयास जारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सिमरी थाना क्षेत्र के बीस के डेरा गंगा घाट पर रविवार को स्नान के दौरान तीन युवक डूब गए. काफी मशक्कत के बाद एक युवक का सब गंगा से निकाला जा सका है वहीं, दो अन्य की तलाश के लिए महाजाल आदि लगाकर प्रयास किया जा रहा है. 

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक मंझवारी गांव से लगभग दस युवक बाइक से गंगा स्नान करने आए थे. घाट के किनारे की भौगोलिक भौगोलिक स्थिति का पता नहीं होने के चलते उनमें से तीन डूबने लगे. हालांकि, अन्य युवकों द्वारा उन्हें बचाने का भरपूर प्रयास किया गया. मगर वे इसमें सफल नहीं हुए. बाद में  मौके पर मौजूद अन्य युवकों द्वारा प्राप्त सूचना पर केशोपुर पंचायत के मुखिया संतोष वर्मा नागरिकों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा काफी खोजबीन के बाद एक युवक का बरामद हुआ.

बताया जा रहा है कि जिस युवक का शव मिला है उसका नाम अश्वनी कुमार वर्मा का है. वहीं, दो अन्य युवकों प्रदीप श्रीवास्तव एवं रणविजय कुमार पाठक को गोताखोरों एवं महाजाल के जरिए खोजने का प्रयास जारी है. तीनों युवक प्रखंड क्षेत्र के मंझवारी गांव के निवासी बताए जाते हैं. थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने बताया की एक शव बरामद हो चुका है. अन्य को खोजने का प्रयास जारी है. महेश वर्मा कर देने वाली घटना के पश्चात गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.














Post a Comment

0 Comments