आसमानी कहर ली ग्रामीण की जान, मुख्यमंत्री ने की 4 लाख मुआवजे की घोषणा ..


 जानकारी मिलते ही इटाढी़ अंचलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य में वज्रपात से हुई मृतक के आश्रितों को 4-4 लाख रुपये प्रदान करने की घोषणा की है.

- बधार में गया था युवक अचानक से टूट पड़ा आसमानी कहर
- पोस्टमार्टम आदि की प्रक्रिया की जा रही है पूरी अंचलाधिकारी के स्तर से मिलेगा मुआवजा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सिकरौल थाना क्षेत्र के बसांव कला गांव में वज्रपात से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक बधार में कार्य कर रहे थे. इसी दौरान वज्रपात हुआ और वह उसकी चपेट में आ गए. इस घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई. बाद में स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की प्रक्रिया शुरु की है.

बताया जा रहा है कि मृतक का नाम मिट्ठू राम तथा उम्र तकरीबन 35 वर्ष है. वह जिगिना गाँव के निवासी संत बिहारी राम के पुत्र थे. वह गांव के पूरब बधार में किसी कार्यवश गए थे. तभी तेज गर्जना के साथ हुए वज्रपात की चपेट में आकर इन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही इटाढी़ अंचलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य में वज्रपात से हुई मृतक के आश्रितों को 4-4 लाख रुपये प्रदान करने की घोषणा की है.











Post a Comment

0 Comments