सोहनीपट्टी में भी मिला कोरोना का संक्रमण, जिले भर में बच्चे समेत पाए गए कुल 5 संक्रमित मरीज ..

बताया कि सोहनीपट्टी में जो 2 लोग संक्रमित पाए गए हैं वह पहले संक्रमित पाए गए किसी व्यक्ति के संपर्क में आने से संक्रमण की चपेट में आए हैं. वहीं, दूसरी तरफ अन्य संक्रमित लोग गुड़गांव तथा पंजाब से लौटकर आए हैं.

- सोहनीपट्टी में संक्रमित पाए गए व्यक्तियों का पूर्व के संक्रमित मरीज से रहा है संपर्क
- 212 पहुंची संक्रमित मरीजों की संख्या, 67 मामले अभी भी है एक्टिव

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: एक बार फिर कोरोना संक्रमण के 5 नए मामले प्रकाश में आए हैं. इन नए मामलों के सामने आने के बाद संक्रमित व्यक्तियों की संख्या में एक बार फिर इज़ाफ़ा हो गया है. बताया जा रहा है कि जो नए मामले मिले हैं उनमें से सोहनीपट्टी के रहने वाली एक महिला तथा एक पुरुष जिनकी उम्र क्रमशः 34 तथा 34 है एवं छोटकी कोठियां के रहने वाले एक व्यक्ति जिनकी उम्र 23 वर्ष है वहीं, करहंसी गांव में एक 5 वर्षीय बच्चे में समेत चौसा 35 वर्षीय व्यक्ति शामिल हैं.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि सोहनीपट्टी में जो 2 लोग संक्रमित पाए गए हैं वह पहले संक्रमित पाए गए किसी व्यक्ति के संपर्क में आने से संक्रमण की चपेट में आए हैं. वहीं, दूसरी तरफ अन्य संक्रमित लोग गुड़गांव तथा पंजाब से लौटकर आए हैं.

बताया जा रहा है कि जिले से अब तक 4180 सैंपल कोरोना वायरस जाँच के लिए भेजे गए थे, जिनमें से 3529 मामलों की रिपोर्ट प्राप्त हो गई है. वहीं, अब तक कुल 211 लोगों में कोरोना का संक्रमण पाया गया है वहीं, 3247 रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है. सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी के मुताबिक अभी भी 651 रिपोर्ट्स का इंतजार है. उन्होंने यह भी बताया कि अब तक 145 लोग संक्रमण को हराकर वापस लौट चुके हैं. नए मामले मिलने के बाद कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 67 हो गई है.











Post a Comment

0 Comments