ट्रक की टक्कर में महिला की मौत, सड़क पर ही भिड़ गए मायके व ससुराल वाले ..

जहां मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. घटना की सूचना मिलते ही इटाढ़ी थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को समझाया. इसके बाद किसी तरह शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया. 

- ट्रक और बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर में हुआ हादसा.
- झगड़ रहे लोगों को पुलिस ने समझा-बुझाकर शांत, ट्रक को किया जब्त

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  इटाढ़ी थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव के समीप बुधवार शाम ट्रक और बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही महिला के ससुराल वाले और मायके वाले आपस में भिड़ गए. जहां दोनों ने एक दूसरे के साथ जमकर बवाल किया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही इटाढ़ी थाने की पुलिस ने किसी तरह शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतका के मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. घटना के बाद पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है.

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक बैरिया के रहने वाले गोलू साह की पत्नी सोनी देवी अपने देवर के साथ सिकरौल थाना क्षेत्र के बड़का गांव में इलाज के लिए गई थी. इलाज के बाद वह अपने देवर के साथ बाइक पर बैठकर अपने घर आ रही थी. जैसे ही नारायणपुर गांव के समीप पहुंचे, तभी विपरीत दिशा से आ रही ट्रक का सामने से भिड़ंत हो गयी. जिसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भागने में सफल रहा है. इसी बीच इसकी सूचना मृतक के मायके वालों को मिली. सूचना मिलते ही मायके वाले मौके पर पहुंचकर ससुराल वालों के साथ जमकर हंगामा किया. जहां मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. घटना की सूचना मिलते ही इटाढ़ी थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को समझाया. इसके बाद किसी तरह शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया. 

उधर घटना को कारित करने वाले साथ ही ट्रक को जब्त कर लिया. मामले में इटाढ़ी थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है. उधर, मायके वाले हत्या का आरोप लगा रहे हैं. मायके वालों का कहना है कि उसे दहेज के लिए पहले से बहुत प्रताड़ित किया जा रहा था. ससुराल वालों ने जानबूझकर ट्रक के आगे धकेल दिया होगा.











Post a Comment

0 Comments