बसुधर गाँव में ठोरा नदी से मिला अज्ञात शव, इलाके में सससनी ..

मामले में आसपास के लोगों से पूछताछ की गई. साथ ही पुलिस ने आसपास के थानों में युवक के शव की तस्वीर भेज दी है ताकि, अगर गुमशुदगी आदि की कोई रिपोर्ट दर्ज की गई हो तो उससे युवक की पहचान कराई जा सके.
फ़ाइल इमेज़

- नग्न अवस्था में मिली है क्षत-विक्षत लाश पुलिस कर रही पहचान की कोशिश
- आसपास के थानों में भेजी गई है युवक केशव की तस्वीर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बसुधर गांव के ठोरा नदी में बुधवार को एक युवक की अज्ञात लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि नग्न अवस्था में मिले शव नदी में तैरते हुए देखा गया. जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी तथा घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही युवक की पहचान के लिए आसपास के सभी थानों को उसकी तस्वीर भी भेज दी गयी है.

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की दोपहर गांव के किसान नदी किनारे अपने खेत पर काम कर रहे थे. इसी बीच उन्होंने देखा कि नदी में एक युवक का लाश तैर रही है. लोगों ने इसकी सूचना सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई. मामले में आसपास के लोगों से पूछताछ की गई. साथ ही पुलिस ने आसपास के थानों में युवक के शव की तस्वीर भेज दी है ताकि, अगर गुमशुदगी आदि की कोई रिपोर्ट दर्ज की गई हो तो उससे युवक की पहचान कराई जा सके.

मामले में इटाढ़ी थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि युवक की पहचान नहीं हो पाई है. शव क्षत-विक्षत अवस्था में है. साथ ही उसके शरीर पर कोई कपड़ा भी नहीं है. ऐसे में उसकी पहचान कर पाना मुश्किल हो रहा है. लेकिन, पुलिस सभी तरीकों से शव की पहचान में जुटी हुई है.











Post a Comment

0 Comments