एक बार फिर नाकाम हुई तस्करी की कोशिश, अंग्रेजी शराब के साथ ऑटो जब्त ..

पुलिस ने ऑटो चालक को रुकने का इशारा किया तो वह तेज गति से भागने लगा. बाद में पुलिस द्वारा उसे खदेड़ा गया जिसके बाद ऑटो चालक ने कुछ दूर आगे ले जाकर ऑटो को खड़ा किया और मौके से भाग निकला. 


- उत्तर प्रदेश की सीमा से बक्सर में ऑटो लेकर प्रवेश कर रहा था तस्कर
- पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा चालक, वाहन के नंबर के आधार पर होगी तलाश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाना पुलिस ने एक बार फिर शराब तस्करी से कोशिश को नाकाम करते हुए शराब बरामदगी में सफलता पाई है. इस दौरान एक ऑटो को भी जब्त किया गया है हालांकि, तस्करी का कार्य कर रहा ऑटो चालक भागने में सफल रहा. बताया जा रहा है कि पुलिस ऑटो के नंबर के आधार पर उसके मालिक का पता लगाते हुए तस्करी के नेटवर्क को खंगाल रही है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक टीम में तकरीबन 4:00 बजे उत्तर प्रदेश से एक ऑटो बक्सर की सीमा में प्रवेश कर रही थी. ऑटो में दो सवारियां भी बैठी हुई थी. उधर उत्पाद चेक पोस्ट पर निरीक्षक संजय कुमार के नेतृत्व में जांच अभियान चलाया जा रहा था. पुलिस ने ऑटो चालक को रुकने का इशारा किया तो वह तेज गति से भागने लगा. बाद में पुलिस द्वारा उसे खदेड़ा गया जिसके बाद ऑटो चालक ने कुछ दूर आगे ले जाकर ऑटो को खड़ा किया और मौके से भाग निकला. 

बाद में पीछे से पहुंची पुलिस ने ऑटो की तलाशी ली तो ऑटो में 6 पेटियों में भरी अंग्रेजी शराब रखी हुई थी जिसे पुलिस ने तुरंत ही जब्त कर लिया वहीं, ऑटो में बैठी एक महिला सवारी उतरकर जहांअपने गंतव्य को चली गई वहीं, ऑटो में बैठे पुरुष सवारी जो कि पैरों में हुए जख्म का इलाज कराने के लिए सदर अस्पताल जा रहे थे, उन्हें पुलिस की मदद से अस्पताल पहुंचा दिया गया. घटना की पुष्टि करते हुए नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि बरामद शराब की गिनती की जा रही है जिसके बाद यह बताया जा सकेगा कि शराब की कुल मात्रा कितनी है.











Post a Comment

0 Comments